KL Rahul And Axar Patel Wedding : अक्षर पटेल और केएल राहुल चढ़ने वाले है घोड़ी, शादी को BCCI ने दिखाई हरी झंडी, जाने विवाह के सारे फंक्शन की तारीख…

KL Rahul And Axar Patel Wedding

नई दिल्ली : न्यूज़ीलैंड के खिलाफ इसी महीने खेली जाने वाली घरेलू वनडे और टी20 सीरीज़ से केएल राहुल (KL Rahul) के साथ-साथ टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने भी बीसीसीआई (BCCI) से छुट्टी ली है. शुक्रवार रात को बीसीसीआई (BCCI) द्वारा न्यूजीलैंड सीरीज (IND vs NZ Series) के लिए भारतीय टीम का एलान किया गया। इस टीम में केएल राहुल और अक्षर पटेल को पारिवारिक प्रतिबाधताएं के चलते छुट्टी दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार अक्षर पटेल और मेहा इस दौरान शादी (Axar Patel Meha Marriage) करने वाले हैं।

जैसे केएल राहुल इस दौरान शादी करेंगे, वैसे ही अक्षर पटेल भी इस दौरान अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल से शादी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक जनवरी के आखिरी हफ्ते में अक्षर पटेल विवाह करेंगे.न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज़ के लिए टीम की घोषणा करते वक़्त बीसीसीआई की ओर से बताया गया था कि केएल राहुल और अक्षर पटेल फैमिली कमिटमेंट्स की वजह से सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं थे.

 

 

READ MORE : Horoscope Today 15 Jan 2023 : आज का दिन इन राशिवालों के लिए होगा शुभ, सूर्यदेव की कृपा से पूरे होंगे सपने, जानें अपना राशिफल

 

अक्षर पटेल और मेहा एक दूसरे को लम्बे समस्य से डेट कर रहे थे, जसिके बाद इन दोनों ने 20 जनवरी 2022 को सगाई की थी। जिसके बाद अब ये दोनी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि अभी तक तारीख की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि न्यूजीलैंड सीरीज से हटने की वजह यही है और वह जल्द ही शादी करने वाले हैं। माना जा रहा है कि अक्षर पटेल ने अपनी शादी के चलते ही बीसीसीआई के छुट्टी की दरख्वास्त की थी. ऐसा कहा जा रहा है कि जिस दौरान टीम इंडिया न्यूज़ीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज़ खेलेगी, उसी दौरान अक्षर पटले गर्लफेंड मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Back to top button