Kidnapping And Murder : छह साल की बच्ची का अपहरण कर दी गई बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार…

Kidnapping And Murderदिल्ली। कापसहेड़ा थाना क्षेत्र में एक 6 साल की बच्ची की अपहरण के बाद हत्या किए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आयीं है। जहाँ बच्ची के परिजनों ने इस मामले में दुष्कर्म की आशंका जताई है। दिल्ली पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नशे का आदी बताया जाता है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि- आरोपी बच्ची के परिजनों का जानकार है। बच्ची कापसहेड़ा इलाके में ही अपने माता-पिता के साथ रहती थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वारदात से पहले का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें एक शख्स बच्ची को अपने साथ ले जाता दिखाई दे रहा है।

बताया जाता है कि 12 जनवरी की शाम को बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला संदिग्ध आरोपित उसके पास आया और उससे बातें करने लगा। इसके बाद बच्ची गायब हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपित कुछ देर बाद बच्ची को अपने साथ लेकर पास के जंगली इलाके की ओर चला गया। परिजनों ने बच्ची के गायब होने के बाद उसकी तलाश शुरू की। परिजनों ने पड़ोस और रिश्तेदारों के पास बच्ची की तलाश की लेकिन जब बच्ची नहीं मिली तब उन्होंने हार थक कर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

 

READ MORE : Girls will get leave during periods : पीरियड्स में कॉलेज से मिलेगी लड़कियों को छुट्टी, इस यूनिवर्सिटी ने जारी किया आदेश…

 

पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त की देखनी शुरू की। गली नम्बर5 में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक शख्स बच्ची का हाथ पकड़कर ले जाते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने इस शख्स की फोटो परिजनों को दिखाया, जिसके बाद उसकी पहचान कर तलाश शुरू की गई। अलग दिन तड़के बच्ची का शव पुलिस टीम को एक पूर्व क्रिकेटर के फार्म हाऊस के बाहर नाले से बरामद हुआ। पुलिस ने बच्ची के शव की पहचान कर परिजनों को मामले की सूचना दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने चॉकलेट दिलाने के बहाने लेकर बच्ची को जंगल ले गया था। बच्ची के शव का पोस्टमार्टम सफदरजंग अस्पताल में मेडिकल बोर्ड ने किया है। पुलिस को अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि यदि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि होती है तो आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म की धाराएं भी जोड़ दी जाएंगी। माना जा रहा है कि बच्ची आरोपी को पहचानती थी इसलिए उसने की हत्या कर दी। इस वारदात के बारे में किसी को पता नहीं चले इसलिए उसने बच्ची के शव को नाले में फेंक दिया था।

Back to top button