Begin typing your search above and press return to search.
sports

India Conquer Series Against Srilanka : टीम इंडिया ने बल्ले के बाद गेंद से दिखाया कमाल, 100 रन के अंदर श्रीलंकाई बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन, रिकॉर्ड अंतर से हराकर किया क्लीन स्वीप

viplav
15 Jan 2023 2:30 PM GMT
India Conquer Series Against Srilanka
x

तिरुवनंतपुरम। India Conquer Series Against Srilanka : टीम इंडिया ने वनडे क्रिकेट के इतिहास की सबसे बड़ी का वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है। भारत ने श्रीलंका को तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में 317 रन से हराया। भारत ने इस मामले में न्यूजीलैंड का 15 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा। कीवी टीम ने …

India Conquer Series Against Srilanka

तिरुवनंतपुरम। India Conquer Series Against Srilanka : टीम इंडिया ने वनडे क्रिकेट के इतिहास की सबसे बड़ी का वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है। भारत ने श्रीलंका को तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में 317 रन से हराया। भारत ने इस मामले में न्यूजीलैंड का 15 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा। कीवी टीम ने 2008 में आयरलैंड को 290 रन से हराया था।

India Conquer Series Against Srilanka : विराट कोहली, शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज भारत की जीत के हीरो रहे। विराट 166* रन की पारी खेलते हुए करियर का 46वां वनडे शतक जमाया। वहीं, शुभमन गिल ने 116 रन बनाए। भारत ने 50 ओवर में 5 विकेट पर 390 रन का विशाल स्कोर बनाया।

India Conquer Series Against Srilanka : जवाब में श्रीलंका की टीम 22 ओवर में 9 विकेट पर 73 रन के स्कोर पर रोका। मोहम्मद सिराज ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। श्रीलंका के 6 बल्लेबाज डबल फिगर में भी नहीं पहुंच पाए।

Next Story