Crime : दो महीने पहले ने ख़रीदा था जैकेट, लौटाने गया तो दुकानदार ने किया मना, फिर दबंग ग्राहक ने कर दी डंडे से जमकर पिटाई, देखें वीडियों…

Crime नोएडा : नोएडा में कपड़े वापस न करने पर एक शख्स ने दुकानदार को डंडे से जमकर पीटा। मामले का वीडियो सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि दो युवक डंडा लेकर दुकान में घुसते हैं। इसके बाद बिना कुछ कहे एक युवक दुकानदार को एक के बाद एक कई डंडे मारता है। दुकानदार बचने के लिए इधर-उधर भागता है। इसके बाद भी शख्स उसे पीटता रहता है। इसी बीच बाहर से उसे बचाने के लिए एक शख्स आता है, लेकिन दबंग शख्स उससे भी हाथपाई करता है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। दूसरे की तलाश की जा रही है। घायल दुकानदार के सिर और हाथ में गंभीर चोट आई है। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। थाना 20 पुलिस मामले की जांच कर रही है। कपड़े वापसी करने को लेकर दिन दिहाड़े दुकान में घुसकर दुकानदार से मारपीट,नोएडा के सेक्टर-18 मार्किट की घटना है।

 

शरीर पर गंभीर चोट के निशान-

दरअसल, दुकानदार आरोश नंदा ने 2 महीने पहले खरीदे गए कपड़े को वापस लेने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद दुकानदार और ग्राहक के बीच कहासुनी होने लगी। इसके बाद ग्राहक ने आरोश नंदा के ऊपर डंडो से हमला कर दिया। इस दौरान डंडा टूट कर दूर गिर गया, लेकिन उस युवक ने हमला जारी रखा। आरोश खून से लथपथ हो गया। आसपास के दुकानदारों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। मेडिकल रिपोर्ट में आरोश के शरीर पर गंभीर चोट के निशान आए हैं। पुलिस ने मेडिकल के आधार पर धारा-308 बढ़ा दी है।

 

पुलिस का बयान-

एसीपी ने बताया कि आरोपी की पत्नी ने करीब 2 महीने पहले एक जैकेट को खरीदा था। जिसे बदलने के लिए शनिवार को दुकान पर आई हुई थी। दुकानदार आरोश नंदा ने जैकेट को वापस लेने से मना कर दिया, जिसके बाद महिला ने अपने पति को बुला लिया। उसका पति अपने एक साथी के साथ दुकान में पहुंचा। जहां दुकानदार और आरोपियों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। इस मामले में मारपीट करने वाले दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरा आरोपी फरार है। जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Back to top button