CG News : अग्रवाल युवा मंडल द्वारा रिश्तों का मांझा का सफल आयोजन, पतंग सजाओ प्रतियोगिता में लोगों ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा

रायपुर। CG News : मकर संक्रति के उपलक्ष में अग्रवाल युवा मंडल द्वारा पतंग उत्सव का सफल आयोजन किया गया साथ ही अध्यक्ष राम अग्रवाल द्वारा कार्यकारिणी की घोषणा की गयी।

युवा मंडल ने पतंग सजाओ और कई प्रकार के कार्यक्रम एवम खेलो का आयोजन किया गया जिसमे अग्रवाल समाज रायपुर के हर मोहल्ला के लोगो ने बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया , सभी लोग अलग अलग वेश भूषा में त्योहार के हिसाब से तैयार होके आए, पतंग का भव्य द्वार बनाकर पूरे भवन को पतंग से सजाया गया था। जिसके बाद कई वर्गो में लोगो कों पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम में समाज के द्वारा कई तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों की व्यवस्था की गई थी। समाज के लोगो में इस कार्यक्रम को लेकर बहुत उत्साह रहा। साथ ही सभा के अध्यक्ष विजय अग्रवाल जी ने युवाओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि जिस प्रकार से मांझा रंग बिरंगे पतंग को ऊपर लेकर जाती है उसी प्रकार अग्रवाल युवा मंडल के ” रिश्तों का मांझा” कार्यक्रम हम सब लोगो को खुशहाली और तरक्की की ओर ले जायेगा।

अग्रवाल सभा अध्यक्ष के साथ ही अग्रवाल सभा के महामंत्री मनमोहन अग्रवाल जी, सुभाष अग्रवाल जी, मनीष अग्रवाल जी, योगी अग्रवाल जी, सतपाल जैन जी, प्रेम अग्रवाल जी, हनुमान प्रसाद अग्रवाल जी, रमेश अग्रवाल जी, ओमप्रकाश अग्रवाल जी, महिला मंडल अध्यक्षा किरण अग्रवाल जी, महामंत्री ममता अग्रवाल जी, युवती मंडल की अध्यक्षा शिवांगी अग्रवाल एवम महामंत्री स्वाति तायल जी के साथ उनकी पूरी टीम उपस्थित थी।

युवा मंडल के अध्यक्ष राम अग्रवाल एवम महामंत्री सी एस सौरभ अग्रवाल में पूरी टीम को इस सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया। मीडिया प्रभारी प्रमुख आयुष मुरारका एवम विकाश सिंघल, विकास गोयल और अमर अग्रवाल ने कार्यक्रम की पूरी जानकारी दी।

देखें नई कार्यकारिणी की लिस्ट 

AGRAWAL YUWA MANDAL KRYAKARNI_20230114203135 (1)

Back to top button