Begin typing your search above and press return to search.

CG Crime : प्राइवेट क्लिनिक में फंदे से लटकती मिली युवती की लाश, डॉक्टर बोला- फ़ोन पर किसी से बात कर रही थी फिर...

Sharda Kachhi
15 Jan 2023 8:40 AM GMT
CG Crime
x

भिलाई: भिलाई सेक्टर-6 ए मार्केट स्थित एक निजी क्लिनिक में युवती का शव फंदे से लटकता मिला है। मृतक युवती की उम्र 20 साल बताई जा रही है।घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है, फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, मृतिका की बड़ी बहन भी इसी क्लिनिक …

CG Crimeभिलाई: भिलाई सेक्टर-6 ए मार्केट स्थित एक निजी क्लिनिक में युवती का शव फंदे से लटकता मिला है। मृतक युवती की उम्र 20 साल बताई जा रही है।घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है, फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, मृतिका की बड़ी बहन भी इसी क्लिनिक में काम करती है। डॉक्टर से पूछताछ में पता चला कि करीब तीन महीने से शिल्पी यहां काम कर रही थी। शनिवार शाम बड़ी बहन श्वेता को वो नजर नहीं आई। उसने श्वेता का कॉल भी रिसीव नहीं किया। बहन को लगा कि वो घर चली गई होगी।

क्लिनिक में आई स्पेशलिस्ट डॉक्टर वर्मा ने बताया कि शिल्पी के फोन नहीं उठाने के बाद हम क्लिनिक बंद कर घर चले गए। जिसके बाद रात में मुझे फ़ोन आया कि शिल्पी अभी तक घर पहुंची नहीं है। श्वेता ठाकुर ने फोन कर अंदेशा जताया कि क्लिनिक की चाबी शिल्पी के पास ही रहती है, कहीं शिल्पी क्लिनिक में ही तो नहीं रह गई। इसके बाद जब क्लिनिक जाकर देखा तो पता चला कि ऊपर का एक कमरे का दरवाजा अंदर से लॉक है।

क्लिनिक में जाकर शिल्पी को जब कॉल किया गया तो मोबाइल की आवाज उस रूम के अंदर से आ रही थी। डॉक्टर और शिल्पी के पिता के साथ पास के कुछ लोगों ने मिलकर रूम का दरवाजा तोड़ा। कमरे के अंदर शिल्पी की लाश फंदे पर लटकती मिली। परिजनों और डॉक्टर से पूछताछ में ये भी पता चला है कि शिल्पी का किसी से फोन पर झगड़ा हो रहा था। उनको लगा कि किसी फ्रेंड से कोई मामूली बात हुई होगी। इसलिए उस पर ध्यान नहीं दिया गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story