CG Crime : नशे की लत में जमीन बेचना चाहता था पिता, नहीं माना तो पुत्र ने कर दी बेरहमी से हत्या, लाश को दफनाया बाड़ी में, ऐसे हुआ खुलासा…

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के बोरी थाना क्षेत्र के ग्राम परसदा खुर्द में एक युवक ने अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने पिता के शव को बाड़ी में गढ्‌ढा खोदकर दफना दिया और घर जाकर सो गया। घटना के 16 घंटे बाद हत्या का पता तब चला जब हत्यारे के मामा ने गाड़ी में खून लगे होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो हत्यारे ने पिता को जान से मारने की घटना कबूल कर ली।

Read More : CG Crime : जेल परिसर से बंदी हुआ फरार, तीन घंटे बाद रेलवे स्टेशन से पकड़ाया…

बता दें कि आरोपी सूरज पटेल 21 वर्ष ने बीते 15 वर्षों से अपने पिता पवन पटेल 45 वर्ष से अलग रह रहा है। वहीं मृतक शराब और गांजा पीने की लत को पूरा करने के लिए अपनी 8 एकड़ जमीन बेच दी। अब करीब ढाई एकड़ जमीन ही बची है। पिता उस जमीन को भी बेचना चाहते थे। पिता को जमीन बेचने से मना किया तो वे विवाद करने लगे। गुस्से में उसने पिता को घर की छत से जमीन पर फेंक दिया, इससे पिता बेहोश हो गए।

Read More : CG Crime : प्राइवेट क्लिनिक में फंदे से लटकती मिली युवती की लाश, डॉक्टर बोला- फ़ोन पर किसी से बात कर रही थी फिर…

बेसुध हालत में पिता को वह घर से डेढ़ सौ मीटर दूर बाड़ी में ले गया। वहां कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी और गढ्‌ढा खोदकर गाड़ दिया। शनिवार को पुलिस ने आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक पवन मूलतः बिरेझर का रहने वाला था। उसकी शादी परसदा खुर्द में हुई थी। शादी के कुछ वर्षों बाद दंपती में मारपीट और विवाद होने लगा था।

Read More : CG Crime : लग्जरी कार से गांजा तस्करी करते दो अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

जिसके कारण सूरज की पत्नी और तीनों बच्चों के साथ अपने मायके में रहने लगी थी। शुक्रवार सुबह रामकुमार अपनी बाड़ी में लगे टमाटर में पानी लगाने गया था। वहां उसने अपनी बाइक में खून लगा देखा। बाइक अक्सर उसका आरोपी भांजा सूरज ही चलाता था। भांजे से गाड़ी में खून के निशान को लेकर पूछताछ की। जब भांजे ने सच नहीं बचाया तो वह दोपहर करीब 2 बजे थाने पहुंच गया। आरोपी सूरज ने नशे में पिता को घर की छत से नीचे फेंक दिया था। इसके बाद नीचे जाकर देखा तो पिता बेहोशी की हालत में पड़े थे।

Read More : CG Crime : गांजा तस्करी करते दो अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 10 किलो बरामद…

आरोपी ने बाड़ी से कुल्हाड़ी और फावड़ा निकाला और पिता पर हमला कर दिया। पिता की मौत होने के बाद शव को घसीटकर मामा की बाइक के पास ले गया। शव को गाड़ी में रखकर बाड़ी में सौ मीटर दूरी पर ले गया। शंका के आधार पर पुलिस ने मृतक पवन के बेटे सूरज को हिरासत में लेकर पूछताछ की। सख्ती करने पर उसने अपने पिता की हत्या करना कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर घटना स्थल पर गई। वहां प्रशासनिक अधिकारियों के सामने गड्ढा खोदकर शव को बाहर निकाला और पीएम कराया। लिखा पढ़ी के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश किया।

]https://www.youtube.com/watch?v=NVs-ZvB9WoA

Back to top button