Urfi Javed की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने भेजा नोटिस, होगी पूछताछ, जानें पूरा मामला

Urfi Javed Photo

मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशनल उर्फी जावेद (Urfi Javed) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इसी बीच मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस को नोटिस भेजा है। मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में उर्फी को आज पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा गया है। महाराष्ट्र बीजेपी की नेत्री चित्रा किशोर वाघ की शिकायत के पर मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद यह नोटिस भेजा है।

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में जांच के आदेश दिए थे। इधर उर्फी जावेद ने भी महाराष्ट्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष और बीजेपी लीडर चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज करवाई है। उर्फी ने भाजपा नेत्री पर डराने-धमकाने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि ‘बिग बॉस’ ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके कपड़ों में किए गए तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट आए दिन उनके लिए दिक्कत खड़ी कर देते हैं।

Read More : Urfi Javed : ट्रांसपेरेंट ब्लैक नेट पहने सड़कों में घूमती नज़र आई उर्फी, मीडिया को देख दिए एक बढ़ कर एक कई हॉट पोज़, देखें वीडियों…

दरअसल, चित्रा वाघ ने उर्फी के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी। साथ ही उन्होंने उर्फी पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में यह नंगा नाच नहीं चलेगा। उर्फी जावेद जहां देखेंगी वहां वे उनका थोबड़ा फोड़ेंगी’। वहीं, इस पर जवाब देते हुए उर्फी ने कहा था, ‘मेरा नंगा नाच यूं ही चलता रहेगा।’ इसी सिलसिले में शुक्रवार को उर्फी जावेद महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर से मुलाकात करने पहुंची थीं।

वहीं, मीडिया से बातचीत के दौरान रूपाली चाकणकर ने कहा था कि भाजपा नेता अनुचित भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं, जो किसी भी प्रकार से सही नहीं है। इसके अलावा उर्फी जावेद के वकील नितिन सातपुते ने भी महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग को पत्र लिखकर और ऑनलाइन माध्यम से भी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में उर्फी पर चित्रा वाघ की धमकी के कारण मॉब लिंचिंग होने का खतरा होने के साथ ही पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है।

Back to top button