Snake In Mid Day Meal : ‘मिड डे मील’ के में मिला सांप, भोजन करने के बाद बीमार हुए कई बच्चे, मचा हड़कंप…

Snack In Mid Day Meal

Snake In Mid Day Meal : पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बीरभूम जिले (Birbhum district) में सोमवार को खाना खाने के बाद (After eating food) कई स्कूली बच्चों (school children hospitalized) को अस्पताल में भर्ती कराया गया। खाने में कथित तौर पर सांप (snake found in mid day meal) मिला था.

अधिकारियों ने कहा कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में कई स्कूली बच्चों को खाना खाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें कथित तौर पर सांप पाया गया था। उन्होंने बताया कि जिले के मयूरेश्वर प्रखंड के एक प्राथमिक विद्यालय के करीब 30 छात्र सोमवार को मध्याह्न भोजन में परोसा गया खाना खाने के बाद बीमार पड़ गये. भोजन तैयार करने वाले स्कूल के एक कर्मचारी ने भी दावा किया कि दाल से भरे एक कंटेनर में एक सांप मिला था.

 

READ MORE : 5 रुपये का ट्रैक्टर के निशान वाले नोट अगर आपके पास है तो ऐसे कमा सकते हैं 30 हजार रुपये, क्या आपके पास है?

 

उन्होंने कहा, “हमें बच्चों को उल्टी करने के लिए रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाना पड़ा।” प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपांजन जाना ने संवाददाताओं को बताया कि कई ग्रामीणों से मध्याह्न भोजन खाने के बाद बच्चों के बीमार पड़ने की शिकायत मिली है. जाना ने कहा, “मैंने प्राथमिक विद्यालयों के जिला निरीक्षक को सूचित कर दिया है. अधिकारी ने कहा कि एक बच्चे को छोड़कर सभी बच्चों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वह खतरे से बाहर है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभिभावकों ने स्कूल के प्रधानाध्यापक का घेराव किया और उनके दोपहिया वाहन में तोड़फोड़ की।

Back to top button