Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

नक्सलियो के प्रेशर बम की जद में आने से जवान घायल, तर्रेम थाना क्षेत्र की घटना

naveen sahu
14 Jan 2023 12:43 PM GMT
नक्सलियो के प्रेशर बम की जद में आने से जवान घायल, तर्रेम थाना क्षेत्र की घटना
x

गुप्तेश्वर जोशी, बीजापुर। शनिवार को नक्सलीयों द्वारा लगाये गए प्रेशर बम की चपेट में आने से सीआरपीएफ का जवान घायल हो गया।घटना सुबह 9 से 10 बजे के बीच की है। दरअसल जवान नक्सल ऑपरेशन के लिए सर्चिंग पर निकले थे। यह घटना पेगड़ापल्ली सीआरपीएफ कैम्प 153 बटालियन से कुछ दूर बाद हुआ। घटना की …

गुप्तेश्वर जोशी, बीजापुर। शनिवार को नक्सलीयों द्वारा लगाये गए प्रेशर बम की चपेट में आने से सीआरपीएफ का जवान घायल हो गया।घटना सुबह 9 से 10 बजे के बीच की है। दरअसल जवान नक्सल ऑपरेशन के लिए सर्चिंग पर निकले थे। यह घटना पेगड़ापल्ली सीआरपीएफ कैम्प 153 बटालियन से कुछ दूर बाद हुआ।

घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी आजनेय वार्ष्णेय ने बताया की तर्रेम थाना क्षेत्र के अंतर्गत जवान नक्सल ऑपरेशन पर निकले थे तभी जवान का पैर नक्सलीयों द्वारा लगाई गई प्रेशर बम की चपेट में आ गया। घायल जवान सीआरपीएफ का है। ये जवान सीआरपीएफ में ए एस आई के पोस्ट पर पदस्थ है और इनका नाम मोहम्मद असलम है।इनके दाहिने पैर में चोट आई है। इनका प्राथमिक उपचार बसागुडा अस्पताल में किया गया और कुछ देर बाद इन्हे हेलीकाप्टर की मदद से बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेज दिया गया।

Next Story