INDv/sNZ ODI match Offline Ticket : आज यहां मिल रही ODI मैच की ऑफलाइन टिकट, जल्दी ख़रीदे कुछ ही टिकट शेष…

INDv/sNZ ODI match Offline Ticket

रायपुर, INDv/sNZ ODI match Offline Ticket : राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में 21 जनवरी को होने वाले क्रिकेट मैच के लिए पूरी तैयारी हो चुकी है। मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। बता दें कि ये पहली बार है कि जब रायपुर में वनडे मैच खेला जाएगा। मैच को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है, जिसका अंदाजा मैच की ऑनलाइन टिकट की बिक्री से ही लगाया जा सकता है। आपको बता दें कि मैच की ऑनलाइन टिकट पूरी की पूरी बिक चुकी है। वहीं, आफलाइन टिकट 14 जनवरी यानि आज से से मिलेगा।

INDv/sNZ ODI match Offline Ticket : मिली जानकारी के अनुसार ऑफलाइन टिकट केवल छात्रों को बेची जाएंगी, 14 जनवरी से छात्रों को आरडीसीए मैदान में जाकर टिकट लेनी होगी। परिचय पत्र दिखाने पर छात्र 300 रुपए में टिकट खरीद सकेंगे। एक परिचय पत्र पर एक टिकट ही खरीद सकेंगे। जनरल कैटेगरी की अपर फ्लोर में लगभग 1500 सीटों का कोटा छात्रों के लिए निर्धारित है। पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर छात्रों को टिकट मिलेंगी।

READ MORE : CG Breaking : BEO ने 150 लापरवाह प्रधानपाठकों को थमाया ‘शो कॉज नोटिस’, मांगा जवाब, देखें आदेश…

 

भारत न्यूजीलैंड वनडे मैच शेड्यूल-INDv/sNZ ODI match Offline Ticket
पहला वनडे – 18 जनवरी 2023 (बुधवार) – हैदराबाद
दूसरा वनडे – 21 जनवरी 2023 (शनिवार) – रायपुर
तीसरा वनडे – 24 जनवरी 2023 (मंगलवार) – इंदौर

अभ्यास के लिए बनाए गए तीन पिच-INDv/sNZ ODI match Offline Ticket
मैच के लिए स्टेडियम में मेंटेनेंस और मैदान तैयार करने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। मैदान में कुल 10 पिच हैं, जिनमें से 1, 2 और 8 नंबर की कॉर्नर पिच को दोनों टीमें के अभ्यास के लिए तैयार किया गया है। वहीं, सेंट्रल पिच मैच के लिए तैयार की जा रहीं। ड्रेसिंग और एम्पायर रूम की लाइट बदली जा चुकी हैं। गेट बनाने के लिए बैरीकेटिंग का काम भी शुरू हो चुका है। 1000केवी का बिजली कनेक्शन भी 15 जनवरी तक लग जाएगा। इंटरनेट के लिए बीएसएनएल का कनेक्शन लिया गया है, जिसे इंस्ट्राल करने का काम किया जा रहा है।

Back to top button