Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : किराना दुकान के गल्ला लेकर युवक फरार, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
14 Jan 2023 11:54 AM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम जामढोढ़ी के भदरापारा में एक युवक ने किराना दुकान से गल्ला लेकर फरार हो गया। बताया जाता है कि गल्ले में 10,500 रूपए थे। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। Read More : CG Crime : गांजा तस्करी …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम जामढोढ़ी के भदरापारा में एक युवक ने किराना दुकान से गल्ला लेकर फरार हो गया। बताया जाता है कि गल्ले में 10,500 रूपए थे। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : गांजा तस्करी करते दो अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 10 किलो बरामद…

बता दें कि ग्राम जामढोढ़ी भदरापारा निवासी निराकर प्रधान किराना दुकान चलाता है। बताया जाता है कि शाम करीब 3.30 बजे से लेकर 4 बजे तक दुकान खुला था और वह दुकान के सामने ही उसका नया मकान में मरम्मत चल रहा था जिसे देखने चला गया चला गया था। उसी समय राकेश महापात्रे निवासी बाजारपारा लैलूंगा दुकान के बाहर बैठा था जिसने दुकान का गल्ला पेटी समेत नगदी रकम निकालकर भाग गया।

Read More : CG Crime : दुकानों में चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज की मदद से हुआ खुलासा…

जिसे आस पास के लोगों ने भागते हुए देखा और दौड़ाकर उसका पीछा कर रहे थे तो सरस्वती शिशु मंदिर के पीछे पेटी को छोड़कर नगदी रकम को निकालकर वह फरार हो गया। गल्ला पेटी में नगदी रकम लगभग 10,500 रूपए थे। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Next Story