Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : लग्जरी कार से गांजा तस्करी करते दो अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
14 Jan 2023 3:22 PM GMT
CG Crime
x

महासमुंद। CG Crime जिले के सिंघोड़ा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लग्जरी कार से गांजा तस्करी करते दो अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लग्जरी कार और 16 लाख का गांजा जब्त किया है। Read More : CG Crime : शराब दुकान में हुई थी चोरी, दो शातिर …

CG Crime

महासमुंद। CG Crime जिले के सिंघोड़ा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लग्जरी कार से गांजा तस्करी करते दो अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लग्जरी कार और 16 लाख का गांजा जब्त किया है।

Read More : CG Crime : शराब दुकान में हुई थी चोरी, दो शातिर आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि पुलिस की टीम संदिग्ध वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान उड़ीसा से छत्तीसगढ़ आ रहे क्रेटा वाहन की तलाशी ली गई। जिसमें 2 आरोपियों द्वारा गांजा का परिवहन किया जाना पाया गया। दोनों गांजा तस्कर उड़ीसा के बरगढ़ से गांजा लेकर छत्तीसगढ़ आ रहे थे।

Read More : CG Crime : किराना दुकान के गल्ला लेकर युवक फरार, पुलिस जांच में जुटी…

आरोपियों के खिलाफ जुर्म कायम कर नारकोटिक्स एक्ट की धारा 20 (ख) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। बताया जाता है कि ओडिशा से महासमुंद जिले से होकर गुजरने वाले नेशनल हाईवे-53 से होकर काफी मात्रा में गांजा तस्करी की जाती है, लिहाजा पुलिस अब मुस्तैदी से काम करते हुए, दिन ब दिन गांजा तस्कर पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैं।

Next Story