CG Crime : शराब दुकान में हुई थी चोरी, दो शातिर आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

CG Crime

कोरिया, एसके मिनोचा। CG Crime जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के शराब दुकान की शीट को तोड़कर लाखों रुपयों की चोरी करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से नकदी सहित चोरी की रकम खरीदी गई बाइक व आलमारी जब्त किया है।

Read More : CG Crime : महिला की खून से लथपथ मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस…

सिटी कोतवाली प्रभारी अश्वनी सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हर्षित तिवारी 32 वर्ष निवासी बाईसागरपारा ने थाना में शिकायत किया कि वह बैकुण्ठपुर शासकीय शराब दुकान में सुपरवाईजर के पद पर पदस्थ है। 29 अक्टूबर 2022 की रात करीब 10.30 बजे शराब दुकान बंद कर दिन भर की बिक्री रकम 209130 रुपये, स्वाईप मशीन, बैंक की जमा पर्ची को लाकर के अन्दर रखकर दुकान बंद कर के घर चला गया था।

Read More : CG Crime : गांजा तस्करी करते दो अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 10 किलो बरामद…

जिसे अज्ञात चोरो के द्वारा शराब दुकान के छत की शीट को उखाड़कर लाकर सहित चोरी कर लिया गया है। जिसमें पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कोरिया कालरी पोखरी दफाई के अजय मरावी 30 वर्ष और लखन नेताम 27 वर्ष के द्वारा बैकुण्ठपुर शराब दुकान में चोरी किया गया है। दोनों आरोपियों को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने बैकुण्ठपुर की शराब दुकान में चोरी करना स्वीकार कर लिया।

Read More : CG Crime : कैंसर से पीड़ित बुजुर्ग हुआ लूट का शिकार, ऑटो चालक रूपयों से भरा बैग लेकर हुआ फरार…

दोनो आरोपियों अजय सिंह मरावी तथा लखन नेताम को हिरासत में लेकर चोरी की गई रकम 2 लाख 9 हजार 130 रुपये के बारे में पुछताछ करने पर आरोपियो ने बताया कि चोरी के पैसों से बाइक और आलमारी खरीद लिया गया था और कुछ पैसे शराब पीकर घूमने में खर्च हो गये। जिससे पुलिस ने आरोपियों द्वारा चोरी की रकम में से खरीदे गए सामान आलमारी, बाइक व नकदी 10 हजार रूपए जब्त किया गया है। साथ ही सीसीटीवी का डीबीआर एवं चोरी करने में उपयोग किये गये सब्बल को भी जब्त कर लिया गया है।

Back to top button