Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : BEO ने 150 लापरवाह प्रधानपाठकों को थमाया 'शो कॉज नोटिस', मांगा जवाब, देखें आदेश...

Sharda Kachhi
14 Jan 2023 5:15 AM GMT
Big Breaking
x

जशपुर। कलेक्टर रवि मित्तल के मार्गदर्शन में एजुकेशन विभाग में कसावट लाने के कई कवायद किए जा रहे हैं. बगीचा एसडीएम आरपी चौहान के दिशा निर्देशन में मिशन 40 डेज में खासा फोकस करने के साथ लगातार स्कूलों का निरीक्षण किया गया. वहीं मिड डे मील को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले विकासखंड बगीचा …

CG Breaking

जशपुर। कलेक्टर रवि मित्तल के मार्गदर्शन में एजुकेशन विभाग में कसावट लाने के कई कवायद किए जा रहे हैं. बगीचा एसडीएम आरपी चौहान के दिशा निर्देशन में मिशन 40 डेज में खासा फोकस करने के साथ लगातार स्कूलों का निरीक्षण किया गया. वहीं मिड डे मील को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले विकासखंड बगीचा के 150 प्रधानपाठकों को शो कॉज नोटिस नोटिस जारी किया गया है.

READ MORE : INDv/sNZ ODI match in Raipur : रायपुर ODI मैच के लिए टीम इंडिया के खिलाडियों का हुआ ऐलान, विराट, रोहित और सूर्या, उमरान सहित कई दिग्गज खिलाडी आएंगे नज़र…

दरअसल प्रतिदिन एमडीएम लाभवान्वित बच्चों की संख्यात्मक इंट्री ऑनलाइन गवर्मेंट के पोर्टल में की जानी है. यह इंट्री मोबाइल एप के माध्यम से प्रधानपाठकों के द्वारा की जानी है, लेकिन 150 प्रधानपाठक की लापरवाही से इंट्री नहीं हो सकी है. नतीजन इंट्री नहीं होने के कारण आबंटन प्रभावित हो सकता है और हजारों स्कूली बच्चे दोपहर के भोजन से वंचित हो सकते हैं.

बगीचा बीईओ हेमंत नायक ने बताया, मिड डे मील शासन की एक महत्वपूर्ण योजना है. इस योजना की ऑनलाइन इंट्री में प्रधानपाठकों द्वारा लापरवाही बरती जा रही है, जिसके मद्देनजर 150 प्रधानपाठक जिन्होंने ऑनलाइन इंट्री नहीं की है, उन्हें शो काज नोटिस जारी किया गया है.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story