Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की गई जान, चालक गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
14 Jan 2023 10:49 AM GMT
CG Accident
x

रायगढ़। CG Accident जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के कोसाबाड़ी के पास ईंट से भरे ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर चालक को हिरासत में लिया है। Read More : CG Accident : तेज रफ्तार …

CG Accident

रायगढ़। CG Accident जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के कोसाबाड़ी के पास ईंट से भरे ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर चालक को हिरासत में लिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार स्कार्पियों ट्रैक्टर से टकराई, 2 की गई जान, 12 घायल…

बता दें कि ग्राम पाकरगांव निवासी मुकेश पटेल अपने दोस्त शुभम वैष्णव 23 वर्ष से उसकी मोटर सायकल क्रमांक सीजी 10 एएफ 0393 को मांग कर ले गया था। बताया जाता है कि मुकेश फोकटपारा से लैलूंगा बाजार पारा की ओर आ रहा था तभी कोसाबाड़ी के पास लाल रंग का ट्रैक्टर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार बाइक पुल के रेलिंग से टकराई, हादसे में बैंक के असिस्टेंट मैनेजर की गई जान…

जिससे जिससे मुकेश पटेल घटना स्थल पर गिर गया, उसे गंम्भीर चोटें आई जिसे उपचार के लिए सीएससी लैलूंगा ले गये थे। जहां उपचार के दौरान मुकेश पटेल की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ धारा 304 के तहत कार्रवाई की है।

Next Story