Begin typing your search above and press return to search.
Exclusive

संकट से डूब रही एयरटेल ने पेश किया सबसे सस्ता प्लान, 100 रूपए का लाया ऐसा रिचार्ज कि जियो ने पकड़ लिया माथा...

vishal kumar
13 Jan 2023 5:20 AM GMT
संकट से डूब रही एयरटेल ने पेश किया सबसे सस्ता प्लान, 100 रूपए का लाया ऐसा रिचार्ज कि जियो ने पकड़ लिया माथा...
x

हाल के समय में जियो, एयरटेल और आईडिया के बीच कांटें की टक्कर चल रही है. एक के बाद एक सभी कंपनियों ने अपने दाम बढ़ा दिए हैं. लेकिन इन सभी के बीच एयरटेल अपने यूजर्स को सबसे सस्ता एसएमएस बंडल प्रीपेड प्लान (SMS Bundle Prepaid Plan) ऑफर कर रहा है. जियो ने सस्ता प्लान …

हाल के समय में जियो, एयरटेल और आईडिया के बीच कांटें की टक्कर चल रही है. एक के बाद एक सभी कंपनियों ने अपने दाम बढ़ा दिए हैं. लेकिन इन सभी के बीच एयरटेल अपने यूजर्स को सबसे सस्ता एसएमएस बंडल प्रीपेड प्लान (SMS Bundle Prepaid Plan) ऑफर कर रहा है. जियो ने सस्ता प्लान पेश किया था, जिसमें 119 रुपये में SMS बेनिफिट्स दे रहा है.

एयरटेल का 99 रुपये वाला Plan
एयरटेल का 99 रुपये वाला प्लान यूजर को SMS बेनिफिट दे रहा है. बता दें, 99 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है. इस प्लान में यूजर को 99 रुपये का टॉकटाइम और 200MB डेटा मिलता है. एक पैसा प्रति सेकंड के दर पर टैरिफ कॉलिंग और लोकल SMS के लिए 1 रुपये और STD SMS के लिए 1.5 रुपये चार्ज किए जाते हैं. इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है.

जियो का 119 रुपये वाला प्लान
Reliance Jio के 119 रुपये वाले प्लान में यूजर को 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में यूजर को प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है, यानी प्लान में कुल 21GB डेटा दिया जाता है. प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS मिलते हैं. अतिरिक्त लाभ की बात करें, तो JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud जैसे जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. बता दें, एयरटेल और वीआई के SMS वाले प्लान के मुकाबले यह प्लान काफी सस्ता है.

READ MORE : RAIPUR : महापौर ढेबर ने लॉन्च किया “क्लीन सिटी रायपुर” ऐप, Raipurians अब आसानी से ट्रेस कर सकेंगे कचड़ा गाड़ी का लोकेशन..

जानिए कौन सा प्लान है बेस्ट
जियो के प्लान से एयरटेल का प्लान 20 रुपये सस्ता है. लेकिन यह जियो के प्लान की तरह अनलिमिटेड बेनिफिट्स ऑफर नहीं करता है. जहां जियो डेटा, कॉलिंग और SMS की सुविधा दे रहा है, तो वहीं एयरटेल सबसे सस्ते में यूजर को SMS लाभ दे रहा है. इस प्लान में एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स नहीं हैं, फिर भी यूजर्स को वॉयस कॉलिंग, डेटा और एसएमएस बेनिफिट्स मिलते हैं.

Next Story