Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sanjay Chouhan Passes Away : फिल्म लेखक संजय चौहान का 62 साल की उम्र में निधन, लिवर की बिमारी से थे पीड़ित 

viplav
13 Jan 2023 6:36 AM GMT
Sanjay Chouhan Passes Away
x

मुंबई। Sanjay Chouhan Passes Away : ‘पान सिंह तोमर’ जैसी कई शानदार फिल्मों के राइटर संजय चौहान का निधन 62 साल की उम्र में गुरुवार यानी 12 जनवरी को मुंबई के एक अस्पताल में हुआ है। संजय बीते काफी सालों से लीवर की पुरानी बीमारी से पीड़ित थे। Sanjay Chouhan Passed Away : बॉलीवुड …

मुंबई। Sanjay Chouhan Passes Away : ‘पान सिंह तोमर’ जैसी कई शानदार फिल्मों के राइटर संजय चौहान का निधन 62 साल की उम्र में गुरुवार यानी 12 जनवरी को मुंबई के एक अस्पताल में हुआ है। संजय बीते काफी सालों से लीवर की पुरानी बीमारी से पीड़ित थे।

Sanjay Chouhan Passed Away : बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के जाने माने राइटर संजय चौहान का निधन हो गया है। ‘पान सिंह तोमर’ जैसी कई शानदार फिल्मों के राइटर संजय चौहान का निधन 62 साल की उम्र में गुरुवार यानी 12 जनवरी को मुंबई के एक अस्पताल में हुआ है। संजय बीते काफी सालों से लीवर की पुरानी बीमारी से पीड़ित थे। संजय के निधन की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। हर काई उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहा है।

Sanjay Chouhan Passed Away : संजय चौहान की निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को मायूस कर दिया है. संजय चौहान ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में लिखी हैं. जिसमें फिल्म पान सिंह तोमर के अलावा आई एम कलाम जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल है. इतना ही नहीं संजय चौहान ने तिग्मांशु धूलिया के साथ साहेब बीवी गैंगस्टर फिल्में भी लिखी हैं. उनके काम को सभी ने फिल्मों के रूप में देखा ही है. राइटर के परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटी हैं. माना जा रहा है कि आज दोपहर 12:30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Sanjay Chouhan Passed Away : अपने बेहतरीन काम के लिए संजय चौहान को काफी तारीफे हासिल हुई. फिल्म राइटर संजय को अपनी फिल्म आई एम कलाम जो साल 2011 में रिलीज हुई थी, उसके लिए बेस्ट स्टोरी के फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया था. मिली जानकारी के अनुसार संजय चौहान का जन्म भोपाल में हुआ था. भोपाल में ही उनकी पढ़ाई भी हुई है. राइटर के पिता भारतीय रेलवे में काम किया करते थे. वहीं उनकी माता जी एक टीजर थीं.

Next Story