Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur Bank Closed : जल्द निपटा लें बैंक के काम, इन दो दिनों के लिए रहेगा बंद, चेक करें तारीख 

viplav
13 Jan 2023 4:55 AM GMT
Raipur Bank Closed
x

रायपुर। Raipur Bank Closed : समय रहते महीने के अंत में बैंक में होने वाले काम इस महीने अभी निपटा लें। वर्ना हड़ताल के चलते दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। बैंक यूनियनों की यूनियन यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस यानी यूएफबीयू ने गुरुवार को अपनी विभिन्न मांगों को लेकर 30 जनवरी से …

रायपुर। Raipur Bank Closed : समय रहते महीने के अंत में बैंक में होने वाले काम इस महीने अभी निपटा लें। वर्ना हड़ताल के चलते दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। बैंक यूनियनों की यूनियन यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस यानी यूएफबीयू ने गुरुवार को अपनी विभिन्न मांगों को लेकर 30 जनवरी से दो दिनों की हड़ताल का ऐलान किया है.

Raipur Bank Closed : अखिल भारतीय बैंक कर्मचारी संघ (एआईबीईए) के अधिकारी ने इसकी बात की जानकारी दी है. अगर 30 और 31 जनवरी को हड़ताल होती है तो बैंक लगातार चार दिन बंद रह सकते हैं और आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. वास्तव में 28 जनवरी को चौथा शनिवार और 29 जनवरी रविवार है.

Raipur Bank Closed : एआईबीईए के महासचिव सी.एच. वेंकटचलम ने जानकारी देते हुए कहा कि यूएफबीयू की बैठक गुरुवार को मुंबई में आयोजित की गई। कई लेटर्स लिखने के बाद भी हमारी मांगों पर भारतीय बैंक संघ (आईबीए) ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इसलिए हमारे आंदोलन को फिर से शुरू करने और 30 और 31 जनवरी को हड़ताल का आह्वान करने का निर्णय लिया गया है.

Raipur Bank Closed : उन्होंने अपनी मांगे दोहराते हुए कहा कि बैंकों में 5 डे वीक वर्किंग किया जाए, पेंशन को अपडेट किया जाए, एनपीएस को खत्म किया जाए, वेतन संशोधन के मांगों के चार्टर पर बातचीत की तत्काल शुरू की जाए और सभी डिपार्टमेंट में पर्याप्त भर्ती की जाए.

Next Story