Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

करोड़ो का चुना लगा चुके Lalit Modi की नहीं हुई अकड़ कम, वकील को दी धमकी, कहा - भगोड़ा नहीं मिस्टर मोदी कहिए, आपको लाखों बार खरीद और बेच सकता हूं  

viplav
13 Jan 2023 7:43 AM GMT
Lalit Modi
x

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में घिरे आईपीएल (IPL) की शुरुआत करने वाले ललित मोदी (Lalit Modi) एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल उन्होंने सीनियर वकील मुकुल रोहतगी को सोशल मीडिया पर खुलेआम धमकी दे डाली. ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर रोहतगी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लंबा …

Lalit Modi

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में घिरे आईपीएल (IPL) की शुरुआत करने वाले ललित मोदी (Lalit Modi) एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल उन्होंने सीनियर वकील मुकुल रोहतगी को सोशल मीडिया पर खुलेआम धमकी दे डाली. ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर रोहतगी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लंबा पोस्ट लिखा.

अरबों रुपए के घोटाले का आरोपी और भारत से भागकर विदेशों में रह रहे ललित मोदी ने जाने माने वकील मुकुल रोहतगी को धमकाया है कि वो उन्हें भगोड़ा कहना बंद करें. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मोदी ने मुकुल रोहतगी को संबोधित पोस्ट में लिखा है कि वो वकीलों की गोष्ठी में गॉसिप करने के शौकीन हैं ये उन्हें पता है. लेकिन उस गॉसिप में मुझे भगोड़ा कहने से बचें. मेरी चर्चा करनी है तो मिस्टर मोदी कहकर संबोधित करें. अगली बार आपसे इतनी शालीनता और नरमी से नहीं कहूंगा.

ललित मोदी के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट पर आई इस पोस्ट में ये भी लिखा है कि उनको दुनिया की किसी भी अदालत में रोहतगी से मदद की जरूरत नहीं है. उनके पास हरीश साल्वे हैं.

उन्होंने लिखा- आदरणीय मिस्टर रोहतगी जी, क्योंकि मैंने कभी आपका इस्तेमाल नहीं किया - मेरे पास आपका नंबर नहीं था. मेरे मन में आपके लिए हमेशा सम्मान है. लेकिन आपके पास केवल तिरस्कार है. मेरा विनम्र विनम्र अनुरोध है कि अपने जीवन में कभी भी मुझे भगोड़ा कहने से बचें. आप एक शॉर्ट टर्म वकील हो सकते हैं और इस तरह यह पेशा आपको कॉमेडियन आदि बनाता है. अगर कोई अदालत ऐसा कहती तो मैं कुछ नहीं कहता. सीधे कह रहा हूं मैं दोबारा विनम्रता से नहीं कहूंगा.

जीवन बहुत छोटा होता है. हर जगह खतरा हो सकता है. बड़े लोग भी दुनिया के कई शहरों की गलियों में पैदल भी घूमते हैं. हाल ही में मैं एक बस की चपेट में आने से बाल बाल बचा.

'पार्टी और गॉसिप सेशन में ये सब कहना आपको शोभा नहीं देता'

मोदी ने लिखा- तो अगर आपके डीएनए में किसी भी इंसानियत का सम्मान करने के साथ इज्जत से बात करना है तो हर पार्टी में, हर गपशप सेशन में, किसी भी कार्यवाही में मुझे लगता है कि ऐसा कुछ कहना आपको शोभा नहीं देता है. मुझे कभी भी मेरा प्रतिनिधित्व करने के लिए आपकी जरूरत नहीं है. उसके लिए मेरे पास सबसे अच्छे हरीश साल्वे हैं - यदि आप मेरी सलाह नहीं लेने का फैसला करते हैं तो - आप नहीं जानते कि मैं भगवान का पसंदीदा बच्चा हूं.वह मेरी रक्षा करता है.

View this post on Instagram

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

'मैं आपको लाखों बार खरीद और बेच सकता हूं'

उन्होंने आगे लिखा- वकील रातों रात जज को खरीद कर अपने मुवक्किल को न्याय दिलाते होंगे लेकिन मैं आपको लाखों बार खरीद बेच सकता हूं. अपने क्लाइंट के लिए जितना हो सके लड़ें लेकिन मेरे जिक्र में मुझे केवल मिस्टर मोदी संबोधित करें. इसे एक बहुत ही कंस्ट्रक्टिव सलाह के रूप में लेना. मुझे आपके मजाक करने या कहने या रिपोर्ट करने में कोई समस्या नहीं है.

हालांकि मुकुल रोहतगी से आजतक ने इस पोस्ट की बाबत बात की तो उन्होंने कहा कि मैंने अब तक वो पोस्ट पढ़ी नहीं है. लेकिन मैं इन सबकी परवाह नहीं करता. कोई कुछ भी बोले इसका कोई फर्क नहीं पड़ता.

भारत में भगोड़ा करार ललित मोदी

बताते चलें कि Lalit Modi को फिलहाल भारत में भगोड़ा करार दिया जा चुका है. खेल जगत को आईपीएल देने वाले ललित मोदी को लीग की शुरुआत के दो साल बाद ही 2010 में देश छोड़कर भागना पड़ा था. उनके ऊपर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगे थे. वह अभी ब्रिटेन की राजधानी लंदन में स्लोएन स्ट्रीट पर एक लग्जरी मैंशन में रहते हैं, जो पांच मंजिला है और 7000 स्क्वेयर फीट में बना है.

Lalit Modi की नेटवर्थ (Lalit Modi Networth) की बात करें तो उनकी मौजूदा संपत्ति करीब 570 मिलियन डॉलर बताई जाती है. इसका मतलब हुआ कि भारतीय रुपये में ललित मोदी की कुल संपत्ति करीब 4,555 करोड़ रुपये है.

viplav

viplav

    Next Story