Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Kanjhawala Case Update : कंझावला केस में गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, 11 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित, ड्यूटी में लापरवाही बरतने का है आरोप

naveen sahu
13 Jan 2023 1:13 PM GMT
Kanjhawala Case Update
x

नई दिल्ली। Kanjhawala Case Update : दिल्ली के कंझावला कांड मामले में गृह मंत्रालय ने बड़ी कार्रवाई की हैं। गृह मंत्रालय ने 11 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। रोहिणी जिले के जिन 11 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है उनमें दो सब इंस्पेक्टर, चार असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर, चार हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल शामिल …

Kanjhawala Case Update

नई दिल्ली। Kanjhawala Case Update : दिल्ली के कंझावला कांड मामले में गृह मंत्रालय ने बड़ी कार्रवाई की हैं। गृह मंत्रालय ने 11 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। रोहिणी जिले के जिन 11 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है उनमें दो सब इंस्पेक्टर, चार असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर, चार हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल शामिल हैं। घटना के दिन इनमें से छह पीसीआर ड्यूटी पर थे और पांच पीकेट पर थे। इन पुलिसकर्मियों पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने का आरोप है।

वहीं कंझावला में हुए अंजलि एक्सीडेंट केस में अब आरोपियों पर हत्या की धारा भी लगाई जाएगी। गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस को इस केस में 302 की धारा जोड़ने का निर्देश दिया है।

बता दें कि 31 दिसंबर-1 जनवरी के बीच की रात कंझावला की सड़क पर जो कुछ हुआ वो एक बेहद दर्दनाक हादसा था। अंजलि रविवार की रात एक समारोह से अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी। तभी उसका एक्सीडेंट हो गया और आरोपी लाश से लटकती कार को करीब 12 किलोमीटर तक दौड़ाते रहे। अब आरोपियों ने यह भी कबूल कर लिया है कि उन्हें कार में लाश लटके होने के बारे में पहले से पता था।

Next Story