Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Horoscope Today 13 Jan 2023 : इन राशि वालों का धन धान्य से भर जाएगा घर, माता लक्ष्मी की बरसेगी आपार कृपा, जानिए अपना राशिफल 

naveen sahu
12 Jan 2023 6:36 PM GMT
Aaj Ka Rashifal
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 13 Jan 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन  उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर ग्रह का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन में असर पड़ता है। आज यानी शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी (Goddess Lakshmi) को समर्पित है।  शुक्रवार को माता लक्ष्मी की सच्चे …

Aaj Ka Rashifal

नई दिल्ली। Horoscope Today 13 Jan 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर ग्रह का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन में असर पड़ता है। आज यानी शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी (Goddess Lakshmi) को समर्पित है।

शुक्रवार को माता लक्ष्मी की सच्चे मन से पूजा करने वाले भक्तों पर माता की कृपा जरूर बरसती है। माता लक्ष्मी की पूजा करने से घर धन धान्य से भर जाता है। हिन्दू धर्म में माता लक्ष्मी को मान – प्रतिष्ठा और धन की देवी भी माना गया है।

मेष राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थिति रहेंगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्च बढ़ेंगे। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। बातचीत में संयम बरतें। सन्तान को कष्ट होगा। खर्च अधिक रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

वृष राशि- स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर भी जा सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं। सन्तान को कष्ट होगा। खर्च अधिक रहेंगे।

मिथुन राशि- रहन-सहन कष्टमय रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी। भाग-दौड़ बढ़ेगी। कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी।

कर्क राशि- बातचीत में सन्तुलित रहें। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी। मन अशान्त रहेगा। खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। कारोबार से आय बढ़ सकती है। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। जीवनसाथी से नोंकझोंक हो सकती है।

सिंह राशि- भवन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। तरक्की के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। व्यर्थ के क्रोध से बचें। बातचीत में संयत रहें। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

कन्या राशि- कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। यात्रा पर जा सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। धर्मकर्म में रुचि बढ़ सकती है। परिवार का साथ मिलेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। मानसिक परेशानी रहेगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं। व्‍यर्थ के व‍िवादों से सामना हो सकता है। संयम बरतें।

तुला राशि- आय के नवीन स्रोत भी विकसित हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। सदभाव बनाये रखें। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। खर्च अधिक रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा।

वृश्चिक राशि- लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। नौकरी में अफसरों से मतभेद रहेंगे। वाणी में मधुरता रहेगी। मन भी परेशान हो सकता है। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कुटुम्ब परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। यात्रा पर जाना हो सकता है। वाहन सुख म‍िलेगा।

धनु राशि- वाणी में सौम्यता रहेगी। मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। वस्त्रों पर खर्च अधिक होंगे। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। भाग-दौड़ भी अधिक रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है।

मकर राशि- अपनी भावनाओं को वश में रखें। मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा के कार्यक्रम बन सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में हो सकते हैं। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। आय में वृद्धि होगी।

कुंभ राशि- मन शान्त रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती है। सचेत रहें। बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं। आलस्य की अधिकता रहेगी। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। यात्रा लाभप्रद रहेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा।

मीन राशि- किसी पैतृक सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं। तनाव से बचें।संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। कारोबार पर ध्यान दें। कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं। विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है।

Next Story