कांकेर। CG Road Accident : कांकेर से होकर गुजरने वाली NH30 पर सड़क दुघर्टना हो गया। जिसमें में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसकी इलाज के दौरान कांकेर जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

CG Road Accident : अब मृतक के परिजन पुलिस और अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. परिजनों का कहना है कि अगर युवक को सही समय पर रेफर कर दिया जाता, तो शायद वह बच जाता। तिलेश खूंटे ने बताया कि उनका भतीजा बस्तर जिले के भानपुरी का निवासी है.

CG Road Accident : बचपन से उन्ही के साथ धमतरी में रहा और पढ़ाई करता था। वह वर्तमान में पवार मेडिकल एजेन्सी में वह काम करता था और उसी काम सेकोण्डागांव गया हुआ था. निजी काम निपटाकर वापस आ रहा था. जिसने पप्पू ढाबा में रुककर खाना खाते हुए फोन किया था.

CG Road Accident : युवक ने शाम 5 बजें बताया था कि खाना खाकर निकल रहा हूं। उसके आधे घंटे बाद पुलिस ने फोन कर बताया कि पप्पू ढाबा के करीब आपके भतीजे का सड़क दुघर्टना हो गया है और युवक की हालत गम्भीर है. फूफा तिलेश खूंटे के निवेदन करने के बावजूद बात नहीं मानी गई, तो परिजन कांकेर के लिए निकले. जिन्हे कांकेर आने के बाद बताया गया कि उनकी मौत हो गई है।