Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दो अंतर्राज्यीय वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, 7 नग दोपहिया वाहन बरामद...

Rohit Banchhor
13 Jan 2023 1:59 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के देवेन्द्र नगर पुलिस ने दोपहिया वाहन चोरी करने वाले दो अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की 7 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है। जिसे आरोपियों ने अलग-अलग थाना क्षेत्र से चोरी किया है। Read More : CG Crime : घर से लाखों रूपए …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के देवेन्द्र नगर पुलिस ने दोपहिया वाहन चोरी करने वाले दो अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की 7 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है। जिसे आरोपियों ने अलग-अलग थाना क्षेत्र से चोरी किया है।

Read More : CG Crime : घर से लाखों रूपए की चोरी करने वाला नौकर गिरफ्तार, ऐसा हुआ खुलासा…

बता दें कि एण्टी क्राईम एण्ड सायबर यूनिट की टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि थाना देवेन्द्र नगर के पंडरी ओव्हरब्रीज के नीचे दो व्यक्ति दोपहिया वाहन बिक्री करने की फिराक में ग्राहक तलाश रहें है। जिससे पुलिस ने मुखबीर द्वारा बताये हुलिये के व्यक्ति एवं वाहन को चिन्हांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम जितेन्द्र सागर 23 वर्ष एवं पूर्णाचंद्र जाल 29 वर्ष निवासी उड़ीसा का होना बताया।

CG Crime

टीम के सदस्यों द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा वाहन को चोरी का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा चोरी की अन्य वाहनों के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा थाना देवेन्द्र नगर क्षेत्र से 2 नग दोपहिया वाहन तथा थाना राजेन्द्र नगर क्षेत्र से 5 नग दोपहिया वाहन चोरी करना बताया गया। जिससे पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर 7 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है।

Next Story