Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दुकानों में चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज की मदद से हुआ खुलासा...

Rohit Banchhor
13 Jan 2023 3:20 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime नेवरा पुलिस ने तीना दुकानों में चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास चोरी गए मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया है। बताया जाता है कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के मदद से आरोपियों को गिरफ्तार किया है। Read More : CG Crime : मोबाइल लूटने …

CG Crime

रायपुर। CG Crime नेवरा पुलिस ने तीना दुकानों में चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास चोरी गए मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया है। बताया जाता है कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के मदद से आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : मोबाइल लूटने व चोरी करने वाले तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, जाने कैसे देते थे वारदात को अंजाम…

बता दें कि पकड़े गए आरोपियों में कृष्ण कुमार विश्वकर्मा 21 वर्ष, शिवा वर्मा 20 वर्ष और प्रकाश कुर्रे 28 वर्ष है। बताया जाता है कि तीनों आरोपियों ने 4 जनवरी की रात्रि में मेडिकल दुकान का ताला तोड़कर मेडिकल में रखे सामान 12738 रूपए एवं अन्य समान को पार कर दिए थे। इसी तरहशारदा मोबाइल शॉप व ओम मोबाइल शॉप में भी चोरी की वारदात को आरोपियों ने अंजाम दिया था। विवेचना के दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों तक पहुंच पाई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों के पास से चोरी का सामान जब्त कर लिया है।

Next Story