Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : मोबाइल लूटने व चोरी करने वाले तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, जाने कैसे देते थे वारदात को अंजाम...

Rohit Banchhor
13 Jan 2023 2:25 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी पुलिस ने शहर के अलग-अलग व भीड़-भाड़ वाले स्थानों से मोबाइल लूट व चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 5 नग मोबाइल जब्त किया है। बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि उरला थाना क्षेत्र के मिश्रा ढाबा सरोरा …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी पुलिस ने शहर के अलग-अलग व भीड़-भाड़ वाले स्थानों से मोबाइल लूट व चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 5 नग मोबाइल जब्त किया है।
बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि उरला थाना क्षेत्र के मिश्रा ढाबा सरोरा के पास कुछ युवक अपने पास रखे मोबाइल को बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया।

Read More : CG Crime : दो अंतर्राज्यीय वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, 7 नग दोपहिया वाहन बरामद…

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम डोमन बंछोर 23 वर्ष निवासी बीरगांव इतवारी बाजार, पप्पू ठाकुर 22 वर्ष निवासी मंगलबाजार गुढ़ियारी व विकास उर्फ बजरंग साहू 25 वर्ष निवासी गुढ़ियारी बताया। जिस पर तीनों से कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा भीड़-भाड़ वाले स्थानों से लोगों के मोबाईल फोन चोरी करना स्वीकार किया गया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से पुलिस ने अलग-अलग कम्पनियों के कुल 5 नग मोबाइल बरामद किया है।

Next Story