Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : घर से लाखों रूपए की चोरी करने वाला नौकर गिरफ्तार, ऐसा हुआ खुलासा...

Rohit Banchhor
13 Jan 2023 1:01 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के खम्हारडीह थाना क्षेत्र में एक कारोबारी के घर से कुछ समय से लगातार चोरियां हो रही थी। उनके घर से लाखों रुपये गायब हो चुके थे। साथ ही उनका 3 साल पुराना नौकर भी छुट्टी के बहाने गायब है। इस बीच पुलिस ने शक के आधार पर जब उनके नौकर …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के खम्हारडीह थाना क्षेत्र में एक कारोबारी के घर से कुछ समय से लगातार चोरियां हो रही थी। उनके घर से लाखों रुपये गायब हो चुके थे। साथ ही उनका 3 साल पुराना नौकर भी छुट्टी के बहाने गायब है। इस बीच पुलिस ने शक के आधार पर जब उनके नौकर के बारे में पता किया। तो उसकी लग्जरी लाइफ देख कर उनके होंश उड़ गए। नौकर से पूछताछ करने पर चोरी का पूरा मामला साफ हो गया।

Read More : CG Crime : रेलवे ठेकेदार ने बेरोजगार से की साढ़े 3 लाख की ठगी, नौकरी दिलाने का देता था झांसा…

बता दें कि कारोबारी अभिषेक मानिक ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि पिछले 3 महीने में उनके घर से लाखों रुपए चोरी किए गए है। उन्होंने बताया कि उनके घर में पिछले 3 सालों से सरायपाली बसना का रहने वाला अमित चौहान घरेलू नौकर के रूप में काम कर रहा था। लेकिन पिछले 25 दिसंबर को 2 दिनों की छुट्टी लेकर घर गया था और 15 दिनों से वह लापता है। पुलिस ने जब इस बात की जांच की, तो पता चला कि नौकर अमित चौहान बहुत ही लग्जरी लाइफ जी रहा है।

Read More : CG Crime : धान खरीदी केंद्र में घुसकर तीन लोगों ने पूर्व सेल्समेन की कर दी हत्या,पुलिस कर रही जांच…

पुलिस ने जैसे ही नौकर से पूछताछ शुरू की तो बताया कि आरोपी किस तरह चोरी-छिपे धीरे-धीरे कर पैसा निकाला करता था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की रकम से खरीदे गये 1 नग चारपहिया वाहन, 2 नग दोपहिया वाहन, सोनेे के जेवरात एवं 3 नग आईफोन कुल 14 लाख रुपये का सामान जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना खम्हारडीह में धारा 381 का अपराध दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Next Story