Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : रेलवे ठेकेदार ने बेरोजगार से की साढ़े 3 लाख की ठगी, नौकरी दिलाने का देता था झांसा...

Rohit Banchhor
13 Jan 2023 12:00 PM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime जिले में एक रेलवे ठेकेदार द्वारा बेरोजगारों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर साढ़े 3 लाख की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी नौकरी दिलाने का झांसा देकर लोगों को फर्जी नियुक्ति पत्र थमा देता था। Read More : CG Crime : ऑटो रिक्शा चोरी करने वाले दो आरोपी चढ़े …

CG Crime

बिलासपुर। CG Crime जिले में एक रेलवे ठेकेदार द्वारा बेरोजगारों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर साढ़े 3 लाख की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी नौकरी दिलाने का झांसा देकर लोगों को फर्जी नियुक्ति पत्र थमा देता था।

Read More : CG Crime : ऑटो रिक्शा चोरी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि ग्राम कोनी निवासी अनुराग पांडेय 27 वर्ष ने पुलिस में शिकायत की है कि कुछ समय पहले वह रायगढ़ के स्व. लखीराम अग्रवाल हॉस्पिटल में काम करता था। ट्रेन में आने-जाने के दौरान सरकंडा निवासी रामास्वामी मुत्तू सुब्रमणियम से उसकी पहचान हुई थी। उसने खुद को रेलवे ठेकेदार बताया और कहा कि उसकी अधिकारियों से अच्छी जान-पहचान है, उसे रेलवे में नौकरी दिला सकता है।

Read More : CG Crime : ”रोज रात में परेशान करता है गर्लफ्रेंड का भूत’ शादी के जिद से परेशान था बॉयफ्रेंड, प्रेमिका की हत्या कर 20 फिट गड्ढे में दफनाया, डर ने ऐसे कुबूल करवाया जुर्म…

उसकी बातों में आकर उसने 3.50 लाख रुपये उसे दिए। कुछ दिन बाद उसने एक नियुक्ति पत्र दिया। रेलवे में ज्वाइनिंग के लिए जाने पर उसे पता चला कि यह नियुक्ति पत्र फर्जी है। शिकायतकर्ता ने नौकरी नहीं लगने पर अपने रुपये वापस मांगे लेकिन उसने नहीं लौटाए। जिसके बाद उसने इसकी शिकायत सरकंडा थाना में की। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Next Story