Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

पैसा खर्च किए बिना खरीदें New Tata Safari, ये बैंक दे रहा है 100% फाइनेंस, जानें क्या है स्कीम

vishal kumar
13 Jan 2023 4:25 PM GMT
पैसा खर्च किए बिना खरीदें New Tata Safari, ये बैंक दे रहा है 100% फाइनेंस, जानें क्या है स्कीम
x

नईदिल्ली: Tata Motors देश की सबसे बड़ वाहन निर्माता कंपनी ने अपनी नई Tata Motors एसयूवी को लॉन्च किया है। 4 फरवरी से इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है। बता दें कि शानदार लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी नई सफारी पूरी तरह से बाजार में उतरने को तैयार है, लेकिन …


नईदिल्ली: Tata Motors देश की सबसे बड़ वाहन निर्माता कंपनी ने अपनी नई Tata Motors एसयूवी को लॉन्च किया है। 4 फरवरी से इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है। बता दें कि शानदार लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी नई सफारी पूरी तरह से बाजार में उतरने को तैयार है, लेकिन इससे पहले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) इस एसयूवी को खरीदने के लिए शानदार स्कीम लेकर आया है।

READ MORE : Tata Motors की कारों में बंफर डिस्काउंट, सरकार दे रही 3.02 लाख रुपये तक की छूट

नई Tata Safari कंपनी द्वारा बीते ऑटो एक्सपो में पेश की गई Gravitas ही है, जिसे कंपनी ने सफारी नाम दिया है। इस एसयूवी को अवार्ड विनिंग IMPACT 2.0 डिजाइन लैंग्वेज और Omega ऑर्किटेक्चर पर तैयार किया गया है। कंपनी ने इसमें नए डिजाइन के ग्रिल के साथ स्टेप्ड रूफ और आकर्षक टेलगेट्स दिए हैं जो कि इसे अल्ट्रा प्रीमियम लुक देते हैं।

READ MORE : गजब का जुगाड़ : Swift कार लगाकर बनाई बैल गाड़ी, IAS अफसर ने शेयर की Video, कहा-‘वाह क्या ठाठ हैं, देखें Video

कंपनी ने नई Safari के इंटीरियर को प्रीमियम बनाने के लिए पूरी कोशिश की है। इसे Oyster White थीम पर सजाया गया है, इसके साथ इसमें एशवुड डैशबोर्ड भी दिया गया है। इसे खास पर एड्वेंचर और फन लविंग ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है। इस एसयूवी में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ ही माउंटेड स्टीयरिंग व्हील और ट्चस्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है। JBL के खास स्पीकर्स आपके सफर को और भी बेहतर बनाते हैं।

READ MORE : शानदार फीचर वाली कारें मिलेंगी 10 लाख रुपये तक की कीमत में, कई लग्जरी कार बजट में

इस SUV में कंपनी 2.0 लीटर की क्षमता का दमदार Kryotec टर्बो डीजल इंजन का प्रयोग किया है, जो कि 170hp की पावर जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया जाएगा। कंपनी भविष्य में इसे फोर व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ भी बाजार में लांच कर सकती है।

READ MORE :
Maruti Suzuki की कारें खरीदने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतर मौका, Alto से लेकर Brezza तक की खरीद पर बंपर डिस्काउंट

क्या है बैंक की स्कीम: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया इस एसयूवी की खरीद पर शत प्रतिशत (100%) फाइनेंस की सुविधा दे रहा है। इतना ही नहीं, इस दमदार एसयूवी को फाइनेंस करवाने के लिए ग्राहकों को कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं देनी होगी। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को SBI के आधिकारिक Yono मोबाइल एप से एसयूवी की बुकिंग करनी होगी। इसके अलावां इस बुकिंग पर बैंक 0.25 फीसदी का ब्याज रेट में डिस्काउंट भी देगा। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर दी है।

Next Story