Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

महेंद्र धोनी के घर आया एक और नया मेहमान, बेटी जीवा ने शेयर की CUTE तस्वीर

vishal kumar
13 Jan 2023 12:34 PM GMT
महेंद्र धोनी के घर आया एक और नया मेहमान, बेटी जीवा ने शेयर की CUTE तस्वीर
x

नईदिल्ली: कोरोना काल के बीच ज्यादातर टीम इंडिया (team india) के सभी खिलाड़ी अपने घरों में अपने फैमिली के साथ समय बीता रहे है। ऐसा ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Former Captain Mahendra Singh Dhoni) भी अपने घर में अपने फैमिली के साथ नजर आ रहे है। वहीं महेंद्र सिंह …


नईदिल्ली: कोरोना काल के बीच ज्यादातर टीम इंडिया (team india) के सभी खिलाड़ी अपने घरों में अपने फैमिली के साथ समय बीता रहे है। ऐसा ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Former Captain Mahendra Singh Dhoni) भी अपने घर में अपने फैमिली के साथ नजर आ रहे है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के घर में एक और नया महेमान की एंट्री हुई है। धोनी का ये नया मेहमान एक घोड़ा है। इसकी जानकारी धोनी की पत्नी साक्षी ने बेटी जीवा के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। साक्षी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह समय समय पर फैमिली के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर जीवा के साथ एक छोटे घोड़े की तस्वीर शेयर की है। फोटो में जीवा घोड़े के माथे पर हाथ रखी हुई हैं। इससे पहले पिछले महीने (मई) भी धोनी के घर नया मेहमान आया था। ये भी घोड़ा था, जिसका नाम चेतक है।

साक्षी धोनी ने चेतक का वीडियो शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'घर में आपका स्वागत है चेतक, जब आप लिली (डॉगी) से मिले तो आपने एक जेंटलमैन की तरह बर्ताव किया। आपको हंसी-खुशी हमारे परिवार में स्वीकार किया जा रहा है।' बाद में साक्षी ने धोनी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह घोड़े का मसाज करते हुए नजर आए थे।

धोनी रांची स्थित अपने फार्म हाउस में अब तक डॉगी के साथ ही खेलते नजर आते थे, लेकिन अब उनके नए शौक में घोड़ा भी जुड़ गया है। धोनी एक तरह से टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद जडेजा की राह पर चल पड़े हैं।

जडेजा को घोड़े इतने पसंद हैं कि उन्होंने अपने फार्म हाउस पर ही एक छोटा स्टड फार्म बना रखा है। जडेजा जब यहां होते हैं तो इन घोड़ों की देखरेख खुद करना बेहद पसंद करते हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 14वां सीजन टलने के बाद धोनी रांची में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं।

धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स टीम आईपीएल 2021 के टलने तक प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर थी। कई टीमों में कोरोना के केस सामने आने के बाद आईपीएल-14 का पहला चरण 4 मई को सस्पेंड कर दिया गया था। अब इसका आयोजन सितंबर-अक्टूबर में UAE में होगा।

Next Story