Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

ऊर्फी जावेद पहले उतारा टॉप, फिर खुद को लगाया पट्टी, जख्मी हुई ऊर्फी! फैंस बोले- घायल हम और पट्टी इनको लगी, देखें वीडियो...

viplav
12 Jan 2023 3:33 AM GMT
Urfi Javed Video
x

नई दिल्ली : Urfi Javed Video  : ऊर्फी जावेद आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया पर और फिर आज दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो और फोटो डालते रहती है। जिसे देखकर हंस हैरान हो जाते हैं। लोगों को हैरान करने के लिए और सीख एक भी मौका नहीं छोड़ती …

नई दिल्ली : Urfi Javed Video : ऊर्फी जावेद आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया पर और फिर आज दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो और फोटो डालते रहती है। जिसे देखकर हंस हैरान हो जाते हैं। लोगों को हैरान करने के लिए और सीख एक भी मौका नहीं छोड़ती अब उसी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हो गया जो की जमकर वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Urfi Javed Video : जिसे देखने के बाद लोग एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो में उर्फी पट्टियों' से ढका है, वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उर्फी का पूरा शरीर 'पट्टियों' यानी बैंडएज से ढका हुआ है। अगर आप सोच रहे हैं कि उर्फी को कोई गहरी चोट आई है।

Urfi Javed Video : तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है और उर्फी ने बैंडएज से खुद को इसलिए कवर किया है क्योंकि ये उनका नया लुक है। दरअसल उर्फी के हैलोवीन लुक में उन्होंने अपने आप को किसी कपड़े से नहीं बल्कि अस्पताल में चोटों के लिए यूज करने वाली पट्टियों से ढका है।

viplav

viplav

    Next Story