Shocking : ट्रेन पर चढ़कर शख्स ने छुआ हाईटेंशन तार, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो…

जांजगीर-चांपा। Shocking : जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ के सक्ती रेलवे स्टेशन में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवक स्टेशन पर खड़ी पार्सल ट्रेन की बोगी पर चढ़ गया और हाई वोल्टेज तार को अपने हाथों से पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसने आत्महत्या के इरादे से इस घटना को अंजाम दिया। हाई वोल्टेज तार पकड़ने से युवक बुरी तरह झुलस गया।

read more Shocking : चलती बस में शख्स ने महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट, महिला ने शिकायत दर्ज करने से किया इनकार, देखें वीडियों…

जैसे ही युवक ट्रेन से नीचे गिरा वैसे ही आस-पास के लोगों की मदद से एम्बुलेंस द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल मामले में सक्ती थाना पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार गढ़गोढ़ी गांव निवासी धरमलाल यादव घर से काम पर जाने के लिए निकला था। लेकिन काम में ना जाकर युवक सक्ती रेलवे स्टेशन पहुंचा और प्लेटफॉर्म पर खड़ी एक मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया और OHE तार को छू लिया। जिसके बाद युवक ट्रेन के ऊपर ही जलने लगा और फिर वहां से नीचे पटरियों के पास गिर गया।

बुरी तरह से झुलसे हुए युवक को वहां मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। हालांकि उसने आत्महत्या की कोशिश क्यों की, इसका पता नहीं चल सका है। मामले में सक्ती थाना पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button