Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Sharad Yadav Passes Away : पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का निधन, 75 की उम्र में ली अंतिम सांस, PM ने जताया शोक

naveen sahu
12 Jan 2023 6:26 PM GMT
Sharad Yadav Passes Away
x

नई दिल्ली। Sharad Yadav Passes Away : पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का आज निधन हो गया। उनके निधन की जानकारी उनकी बेटी ने दी। उनकी बेटी सुभाषिनी शरद यादव ने फेसबुक पोस्ट के जरिए की पुष्टि। उन्होंने 75 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। वे 75 साल के थे। उनके निधन पर पीएम …

Sharad Yadav Passes Away

नई दिल्ली। Sharad Yadav Passes Away : पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का आज निधन हो गया। उनके निधन की जानकारी उनकी बेटी ने दी। उनकी बेटी सुभाषिनी शरद यादव ने फेसबुक पोस्ट के जरिए की पुष्टि। उन्होंने 75 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। वे 75 साल के थे। उनके निधन पर पीएम मोदी ने दुख जताया। उन्होंने कहा कि शरद यादव के निधन से बहुत दुख हुआ। अपने लंबे सार्वजनिक जीवन में उन्होंने खुद को सांसद और मंत्री के रूप में प्रतिष्ठित किया। वे डॉ. लोहिया के आदर्शों से काफी प्रभावित थे। मैं हमेशा हमारी बातचीत को संजो कर रखूंगा। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं।

read more : Actress Daljeet Kaur Passes Away : नहीं रही एक्ट्रेस दलजीत कौर, 69 की उम्र में भाई के घर में ली अंतिम साँस…

जानकारी के अनुसार, जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके शरद यादव का निधन गुरुग्राम के फोर्टिस हॉस्पिटल में हुआ। उनकी बेटी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी पुष्टि की।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यावद ने भी उन्होंने ट्वीट कर कहा, " मंडल मसीहा, राजद के वरिष्ठ नेता, महान समाजवादी नेता मेरे अभिभावक आदरणीय शरद यादव जी के असामयिक निधन की खबर से मर्माहत हूँ. कुछ कह पाने में असमर्थ हूँ. माता जी और भाई शांतनु से वार्ता हुई। दुःख की इस घड़ी में संपूर्ण समाजवादी परिवार परिजनों के साथ है."

Next Story