Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 12 Jan 2023 :  इन राशि वालों का समाज में बढ़ेगा मान सम्मान, भगवान विष्णु की बरसेगी कृपा, पढ़ें सभी राशि वालों का हाल  

viplav
11 Jan 2023 6:30 PM GMT
Horoscope Today 12 Jan 2023 :  इन राशि वालों का समाज में बढ़ेगा मान सम्मान, भगवान विष्णु की बरसेगी कृपा, पढ़ें सभी राशि वालों का हाल  
x

रायपुर। Horoscope Today 12 Jan 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी गुरुवार का दिन भगवान विष्णु (Lord Vishnu) को समर्पित है। आज के दिन भगवान विष्णु …

Horoscope Today 6 Jan 2023

रायपुर। Horoscope Today 12 Jan 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी गुरुवार का दिन भगवान विष्णु (Lord Vishnu) को समर्पित है। आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा करना शुभ माना जाता है, क्योंकि इससे माता लक्ष्मी भी प्रसन्न होती है।

मेष राशि- कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे।

वृष राशि- बातचीत में संयत रहें। नौकरी में परिवर्तन हो सकता है। आय में व्यवधान एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। माता का सहयोग मिलेगा। मित्रों से भेंट होगी।

मिथुन राशि- मान-सम्मान की वृद्धि होगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु स्थान परिवर्तन हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। परिश्रम अधिक होगा। यात्रा पर जाना हो सकता है।

कर्क राशि- आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी, परन्तु कारोबार से आय में वृद्धि हो सकती है। किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

सिंह राशि- किसी मित्र का आगमन हो सकता है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। मानसिक तनाव हो सकता है। मन अशान्त रहेगा। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि से परेशान रहेंगे।कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकते हैं।

कन्या राशि- नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि हो सकती है। कुटुम्ब एवं परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान हो सकता है। वाणी में सौम्यता रहेगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी से विवाद की स्थिति बन सकती है।

तुला राशि- कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे। अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार का साथ मिलेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। मानसिक परेशानियां बढ़ सकती हैं।धार्मिक कार्यों में हिस्सा होंगे। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी।

वृश्चिक राशि- व्यर्थ के विवादों से मन परेशान रह सकता है। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संयत रहें। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाये रखें। कारोबार के लिए पिता से धन प्राप्त होगा। भाई-बहनों का साथ मिलेगा। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।

धनु राशि- नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संयत रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि- सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। आय की स्थिति ठीक रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास रहेगा। मन में नकारात्मकता का प्रभाव भी हो सकता है। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार का साथ मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्रोध के अतिरेक से बचें। भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है।

कुंभ राशि- किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है।(आत्मविश्वास रहेगा, परन्तु मन परेशान हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा।

मीन राशि- स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। मित्रों से मतभेद हो सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आलस्य अधिक हो सकता है। परिवार की समस्याएं बढ़ सकती हैं।

Next Story