Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : नक्सलियों ने की हेलिकॉप्टर पर फायरिंग, पायलट को लगी गोली! सीआरपीएफ के आईजी की ओर से जारी हुआ वक्तव्य...

Sharda Kachhi
12 Jan 2023 3:58 AM GMT
CG Breaking
x

रायपुर :  छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर के अंतिम छोर तेलंगाना बॉर्डर पर नक्सलियों द्वारा सुरक्षा बलों के हेलिकॉप्टर में फायरिंग की खबर आ रही है। इसमें पायलट के घायल होने की खबरें आ रही हैं। हालांकि अभी तक अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को सुबह सुरक्षा बलों के …

CG Breakingरायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर के अंतिम छोर तेलंगाना बॉर्डर पर नक्सलियों द्वारा सुरक्षा बलों के हेलिकॉप्टर में फायरिंग की खबर आ रही है। इसमें पायलट के घायल होने की खबरें आ रही हैं। हालांकि अभी तक अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को सुबह सुरक्षा बलों के साथ दो हेलिकॉप्टर एलमागुंडा कैम्प के लिए रवाना होने वाले थे। संभवत: इनमें से ही किसी एक पर नक्सलियों द्वारा फायरिंग करने की खबर है। हालांकि यह पुष्टि नहीं हो रही है कि हेलिकॉप्टर में जवानों को ले जाया जा रहा था या ऑपरेशन के लिए हेलिकॉप्टर को उतारा गया था। पुलिस की ओर से एक लाइन की यह सूचना आई है सुरक्षा बल के सभी सदस्य सुरक्षित हैं। किसी प्रकार की अप्रिय स्थिति निर्मित नहीं हुई है।

उधर, हवाई फायरिंग की खबर से सीआरपीएफ आईजी ने इंकार किया है। सीआरपीएफ के आईजी की ओर से जारी एक वक्तव्य में कहा गया है कि फॉरवर्ड ऑपरेटिंग बेस जा रही कोबरा बटालियन के जवानों पर नक्सलियों ने फायरिंग की थी।

Next Story