Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Big Breaking : तालिबानी फैसले पर ऑस्ट्रेलिया सख्त, वनडे सीरीज खेलने से किया मना, इंडिया की भी बढ़ी मुश्किलें...

Sharda Kachhi
12 Jan 2023 7:26 AM GMT
Big Breaking
x

नई दिल्ली. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने से मना कर दिया है. यह सीरीज (AUS vs AFG) मार्च में यूएई में खेली जानी थी. बता दे कि ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच होने वाली वनडे सीरीज अब नहीं होगी. ऐसा ऑस्ट्रेलिया के इस सीरीज से …

Big Breaking नई दिल्ली. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने से मना कर दिया है. यह सीरीज (AUS vs AFG) मार्च में यूएई में खेली जानी थी. बता दे कि ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच होने वाली वनडे सीरीज अब नहीं होगी. ऐसा ऑस्ट्रेलिया के इस सीरीज से हाथ पीछे खींच लेने के बाद हुआ है. लेकिन बड़ा सवाल ये है कि ऑस्ट्रेलिया ये कठोर कदम उठाया क्यों? तो उसकी वजह है तालिबानी फरमान. वो आदेश जो अफगानिस्तान की तालिबान सरकार ने महिलाओं और लड़कियों को लेकर जारी किया है. ऐसे में ये भी कयास लगाए जा रहे है कि भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के क्वालिफाई करने पर कुछ असर पड़ सकता है.

मार्च 2023 में होनी थी 3 मैचों की वनडे सीरीज-

मार्च 2023 में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी थी. ये सीरीज UAE में आयोजित होनी थी. लेकिन, ऑस्ट्रेलियाई सरकार और अपने स्टेकहोल्डर से सलाह मशविरा करने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 3 मैचों की इस सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया है.

Next Story