Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Woman driving scooty without clothes : बिना कपड़ों के स्कूटी चला रही थी महिला, पुलिस ने किया पीछा, तो करने लगी ऐसी हरकत, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
10 Jan 2023 6:30 PM GMT
Woman arrested for driving scooty without clothes
x

Woman arrested for driving scooty without clothes : आप लोगों ने महिलाओं को कार और बाइक चलाते हुए तो देखा ही होगा। अब तो मॉडर्न जमाना हो गया है और महिलाएं बाइक और कार दोनों ही चलाती हैं खुद पर डिपेंड हो गई हैं। लेकिन इस वक्त एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से …

Woman arrested for driving scooty without clothes

Woman arrested for driving scooty without clothes : आप लोगों ने महिलाओं को कार और बाइक चलाते हुए तो देखा ही होगा। अब तो मॉडर्न जमाना हो गया है और महिलाएं बाइक और कार दोनों ही चलाती हैं खुद पर डिपेंड हो गई हैं। लेकिन इस वक्त एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कहा जा रहा है कि एक महिला ने बेशर्मी के तो सारी हदें ही पार कर दी हैं। इस महिला ने तो बेशर्मी की हदें पार करते हुए बिना कपड़ों के ही स्कूटी लेकर भागी और जैसे ही पुलिसकर्मी वहां पर पहुंचे तो उनके साथ भी बदसलूकी करने लगी। हालांकि इस महिला को अरेस्ट भी कर लिया गया है।

बहुत तेजी से स्कूटी लेकर भाग रही

Woman arrested for driving scooty without clothes : दरअसल, यह घटना ब्राजील के दक्षिणपूर्वी राज्य एस्पिरिटो सैंटो की है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां की राजधानी विला वेल्हा से विटोरिया को जाने वाली एक सड़क पर यह घटना हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक कुछ लोगों ने जब महिला को देखा तो समझ में नहीं आया कि क्या किया जाए क्योंकि महिला बहुत तेजी से अपनी स्कूटी लेकर भाग रही थी।

READ MORE : CG News : चिकन और अंडा खाने से बिगड़ी कई लोगों की तबियत, एक की मौत, डॉक्टरों ने कही ये बड़ी बात…

पुलिस ने किया महिला का पीछा

Woman arrested for driving scooty without clothes : इसके बाद एक चौराहे पर जब महिला को कुछ लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दे दी गई। पुलिस ने अपनी गाड़ी से महिला का पीछा किया और उसे रोका। ने पुलिस ने महिला को रोकना चाहा तो महिला ने पुलिसकर्मियों को धक्का दे दिया और भाग निकले। इसके बाद फिर महिला को पकड़ा गया इस दौरान महिला को कुछ कपड़े भी पहनाए गए।

जानिए महिला ने ऐसा क्यों किया?

Woman arrested for driving scooty without clothes : बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस वालों को धक्का दे रही थी। आखिर में उसे अरेस्ट कर लिया गया है और उसकी मानसिक स्थिति की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि महिला ने ऐसा क्यों किया। क्या वो किसी प्रदर्शन में शामिल होने जा रही थी या किसी बात का विरोध कर रहे थी। पुलिस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Next Story