Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Tunisha Sharma Case Update : तुनीषा शर्मा केस मामलें में शीजान खान की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 13 जनवरी तक सुनवाई की स्थगित, पढ़ें अपडेट 

viplav
11 Jan 2023 5:20 PM GMT
Tunisha Sharma Case Update
x

नई दिल्ली। Tunisha Sharma Case Update : टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma ) केस में करीब करीब हर दिन कुछ न कुछ नया अपडेट सामने आ रहा है। इस केस में मुख्य आरोपी, तुनिषा शर्मा के को-स्टार टेलीविजन अभिनेता शीजान खान(Sheezan Khan) हैं, जिनसे पुलिस की पूछताछ जारी है। Tunisha Sharma Case Update …

Tunisha Sharma Case Update

नई दिल्ली। Tunisha Sharma Case Update : टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma ) केस में करीब करीब हर दिन कुछ न कुछ नया अपडेट सामने आ रहा है। इस केस में मुख्य आरोपी, तुनिषा शर्मा के को-स्टार टेलीविजन अभिनेता शीजान खान(Sheezan Khan) हैं, जिनसे पुलिस की पूछताछ जारी है।

Tunisha Sharma Case Update : ऐसे में अब महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत ने शीजान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई बुधवार को 13 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी। बता दें कि शीजान को उनकी सह-अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

25 दिसंबर को हुए थे गिरफ्तार

Tunisha Sharma Case Update : तुनिषा शर्मा ने शीजान खान के साथ टेलीविजन शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में अभिनय किया था। तुनिषा शर्मा ने वसई के पास एक धारावाहिक के सेट पर 24 दिसंबर को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। बता दें कि तुनिषा शर्मा और शीजान खान रिलेशनशिप में रह चुके थे, लेकिन कुछ वक्त पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था। तुनिषा की मौत के बाद, 28 वर्षयी शीजान खान को एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में वसई पुलिस ने 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया था।

13 जनवरी तक सुनवाई स्थगित

Tunisha Sharma Case Update : बता दें कि बुधवार को शिकायतकर्ता वनिता शर्मा (दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां) की ओर से पेश हुए अधिवक्ता तरुण शर्मा ने जमानत अर्जी का विरोध करते हुए कहा कि अपराध गंभीर है। वहीं शीजान खान के वकीलों शैलेंद्र मिश्रा और शरद राय ने अदालत से अभिनेता को जमानत देने का अनुरोध किया, जो वर्तमान में ठाणे केंद्रीय जेल में बंद है।

Tunisha Sharma Case Update : शीजान खान के वकीलों ने कहा कि इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लागू नहीं होता है। अतिरिक्त सत्र अदालत के न्यायाधीश आर डी देशपांडे ने सुनवाई 13 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी।

Next Story