Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Tecno New Smartphone : भारत में लॉन्च हुआ TECNO PHANTOM X2, शानदार फीचर्स जीत लेगा आपका दिल, जानें कीमत...

naveen sahu
11 Jan 2023 2:10 PM GMT
Tecno New Smartphone
x

नई दिल्ली। Tecno New Smartphone अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे है तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno ने अपने नए स्मार्टफोन TECNO PHANTOM X2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर, एमोलेड डिस्प्ले और …

Tecno New Smartphone

नई दिल्ली। Tecno New Smartphone अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे है तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno ने अपने नए स्मार्टफोन TECNO PHANTOM X2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर, एमोलेड डिस्प्ले और OIS सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स दिए हैं। चलिए इस दमदार स्मार्टफ़ोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

बैटरी
इस टेक्नो फोन में 5160 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 45 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी केवल 20 मिनट में ही 50 प्रतिशत तक फुल चार्ज हो जाती है।

कीमत
इस टेक्नो स्मार्टफोन की कीमत 39 हजार 999 रुपये तय की गई है। उपलब्धता की बात करें तो इस डिवाइस की बिक्री 9 जनवरी से ई-कॉमर्स साइट Amazon पर शुरू होगी लेकिन ये हैंडसेट अभी अमेजन पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

Read More : New Smartphone : बाजार में धूम मचाने आया Tecno का यह जबरदस्त स्मार्टफोन, मिलेगी 7,000mAh की बैटरी, जानें कीमत

डिस्प्ले
फोन में 6.8 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 1,080×2,400 पिक्सल रिजॉल्यूशन ऑफर करती है। फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित हाईओएस 12.0 पर काम करता है।

कैमरा
टेक्नो फैंटम एक्स2 5जी स्मार्टफोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरा दिए गए हैं, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी लवर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मौजूद है।

स्टोरेज
स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस हैंडसेट में 4nm पर बेस्ड मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी710 एमसी10 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही 8 जीबीLPDDR5 रैम और 256 जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज दी गई है।

Next Story