Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

सलमान खान के घर की बहु बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा

vishal kumar
11 Jan 2023 5:51 AM GMT
सलमान खान के घर की बहु बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा
x

मुंबई । Bollywood में इन दिनों कई सेलेब्स की शादियां हो रही हैं। शादी की इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है वो है दिग्गज एक्टर और नेता Shatrughan Sinha की बेटी Sonakshi Sinha का। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' Sonakshi Sinha Salman Khan की फैमिली के ही किसी …

मुंबई । Bollywood में इन दिनों कई सेलेब्स की शादियां हो रही हैं। शादी की इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है वो है दिग्गज एक्टर और नेता Shatrughan Sinha की बेटी Sonakshi Sinha का। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' Sonakshi Sinha Salman Khan की फैमिली के ही किसी मेंबर से शादी करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक Sonakshi Sinha, सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब कहा जा रहा है कि Sonakshi Sinha, बंटी से शादी करने की तैयारी कर रही हैं। Sonakshi Sinha और बंटी की काफी अच्छे दोस्ती हैं। दोनों को अक्सर एक साथ पार्टीज में स्पॉट किया जाता है। बंटी,Salman Khan के छोटे भाई सोहेल खान के साले हैं और उनकी बीवी सीमा खान के सगे भाई हैं। बता दें कि Sonakshi Sinha ऐक्‍ट्रेस नहीं हैं, जिनका नाम बंटी से जुड़ा हो। इससे पहले बंटी का नाम Sushmita Sen, Dia Mirza, Neha Dhupia और समीरा रेड्डी से भी जुड़ चुका है।

READ MORE : Xiaomi बीजिंग में डालने जा रहा कार प्लांट, करेगा इतने लाख व्हीकल्स का प्रोडक्शन..

बंटी की बात करें तो वो एक पीआर एंजेसी 'कॉर्नर स्टोन' के मालिक हैं। बंटी की पहले भी एक शादी हो चुकी है और अब वो तलाकशुदा हैं। बंटी ने 2009 में अंबिका चौहान से शादी की थी। हालांकि, शादी के 4 साल बाद ही बंटी और अंबिका का तलाक हो गया था। बंटी, विराट कोहली के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

Next Story