Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Rakhi Sawant 2nd Marriage : राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल से रचाई शादी! दूसरी बार दुल्हन बनी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर लोगों ने दी बधाई

viplav
11 Jan 2023 11:04 AM GMT
Rakhi Sawant 2nd Marriage
x

मनोरंजन डेस्क : Rakhi Sawant 2nd Marriage : बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ शादी रचा ली है। सोशल मीडिया पर दोनों की पेपर पर साइन करते हुए तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसके बाद लोग उन्हें शादी की बढ़त साड़ी बढियाँ देने में लग गए है। ब्लैक शर्ट और …

Rakhi Sawant 2nd Marriage
मनोरंजन डेस्क : Rakhi Sawant 2nd Marriage : बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ शादी रचा ली है। सोशल मीडिया पर दोनों की पेपर पर साइन करते हुए तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसके बाद लोग उन्हें शादी की बढ़त साड़ी बढियाँ देने में लग गए है। ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में आदिल उनके बगल में बैठे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों ने गले में हार पहन रखे हैं।
Rakhi Sawant 2nd Marriage : और हाथ में मैरिज सर्टिफिकेट लिए हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले से राखी और आदिल रिलेशनशिप में हैं। दोनों इस रिश्ते को नहीं छिपाते। आदिल कुछ इंटरव्यूज में बता भी चुके थे कि वह धीरे-धीरे अपने पेरेंट्स को कन्विंस करने की कोशिश कर रहे हैं।
रितेश से हो चुकी है शादी
Rakhi Sawant 2nd Marriage : राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के रिलेशनशिप से तो हर कोई वाकिफ है। अब दोनों की सीक्रेट मैरिज की खबर भी आ रही है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं जिनमें राखी और आदिल कोर्ट मैरिज करते दिख रहे हैं। इससे पहले राखी रितेश सिंह से शादी कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी से लोग लंबे वक्त तक कन्फ्यूज रहे थे। राखी ने रितेश की कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी।
Rakhi Sawant 2nd Marriage : उनका इंट्रोडक्शन सीधे बिग बॉस में करवाया गया था। बिग बॉस से निकलने के बाद राखी और रितेश अलग हो गए थे। रितेश पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता था। राखी का कहना था कि कोर्टशिप के दौरान रितेश ने उनसे यह बात छिपाई थी।

7 महीने पहले ही शादी कर चुकी हैं राखी

Rakhi Sawant 2nd Marriage : राखी की शादी के फोटोज देखकर लोग इसलिए भी हैरान हैं, क्योंकि राखी की मां अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही हैं. वो कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर से डायग्नोस हुई हैं. मां की बीमारी के बीच राखी के शादी रचाने वाली बात ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

Rakhi Sawant 2nd Marriage : ऐसे में अब राखी ने आदिल और अपनी शादी की हकीकत दुनिया को बताई है. अपनी शादी पर बात करते हुए राखी ने कहा- मुझे शादी किए हुए 7 महीने हो चुके हैं. आदिल ने मुझे छिपाने को कहा था. मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है. निकाह हो चुका है. अभी बता रही हूं, क्योंकि बताना जरूरी है. कुछ ठीक नहीं चल रहा है मेरी लाइफ में.

Next Story