Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

MMS स्कैंडल: इन अभिनेत्रियों के MMS लीक होने से झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी, करीना कपूर और शाहिद कपूर का भी MMS हुआ था लीक

vishal kumar
11 Jan 2023 4:30 AM GMT
MMS स्कैंडल: इन अभिनेत्रियों के MMS लीक होने से झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी, करीना कपूर और शाहिद कपूर का भी MMS हुआ था लीक
x

मुंबई : एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Actress Priyanka Pandit)का MMS लीक हो गया। उन्हें भी सोशल मीडिया पर काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। कुछ दिन पहले ही भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu)का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था, जिसके बाद हर तरफ उनकी आलोचना हुई। भोजपुरी इंडस्ट्री इन दिनों प्राइवेट वीडियो लीक (MMS Leak) …

मुंबई : एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Actress Priyanka Pandit)का MMS लीक हो गया। उन्हें भी सोशल मीडिया पर काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। कुछ दिन पहले ही भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu)का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था, जिसके बाद हर तरफ उनकी आलोचना हुई। भोजपुरी इंडस्ट्री इन दिनों प्राइवेट वीडियो लीक (MMS Leak) होने को लेकर चर्चा में है।

बॉलीवुड की कई जानी-मानी अभिनेत्रियों का नाम एमएमएस ( MMS )स्कैंडल जैसे विवाद में सामने आ चुका हैं जिससे उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा हालांकि कुछ एक्ट्रेस ने अपने वायरल एमएमएस को फर्जी भी बताया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन आम लोगों में वायरल हो जाने से उनके बारे में खूब चर्चा हुई। यहां तक कि लोगों ने इन्हें ट्रोल भी किया। तो चलिए आपको बताते हैं वे कौन से सितारे हैं जिनका एमएमएस लीक हो चुका है।

करीना कपूर और शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और करीना कपूर

करीना कपूर और शाहिद कपूर (Kareena Kapoor and Shahid Kapoor)कभी बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक थे। दोनों का एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें दोनों लिप-लॉक करते हुए दिख रहे थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद दोनों चर्चा में आ गए थे। हालांकि अब दोनों की शादी हो चुकी है।

रिया सेन और अश्मित पटेल

एमएमएस स्कैंडल में रिया सेन और अश्मित पटेल (Riya Sen and Ashmit Patel)का नाम भी शामिल है। दोनों के प्राइवेट मोमेंट का एक सेमी न्यूड वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी।

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)फिल्मों ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा हॉट और बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में रहीं। उन्होंने फिल्म ख्वाहिश से लेकर मर्डर तक कई फिल्मों में बोल्ड सीन किए हैं। इतना ही नहीं मल्लिका को एक बार MMS स्कैंडल की वजह से काफी शर्मिंदा भी होना पड़ा था।

हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी

टीवी पर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उतरीं हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani)भी इसका शिकार हो चुकी हैं। दरअसल, एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें बाथटब में नहाती युवती को हंसिका मोटवानी बताया गया, लेकिन देर-सवेर हंसिका ने इस वीडियो को फेक बता डाला। लेकिन इस फेक वीडियो से उन्हें चारों तरफ बहुत ही गलत नजरों से देखा जाने लगा।

मोना सिंह

मोना सिंह

एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh)का एक भी एक वीडियो वायरल हुआ था। 23 सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया था। लेकिन मोना इसपर बोलते हुए कहा कि यह वीडियो उनका नहीं है।

वीना मलिक

वीना मलिक बर्थडे

अभिनेत्री वीना मलिक (Veena Malik)का अभिनेता रंजन वर्मा के साथ उनका निजी वीडियो वायरल हो गया था जो काफी लोगों ने देखा और उस वीडियो की खूब चर्चा हुई थी।

सोहा अली खान

सोहा अली खान

सोहा अली खान (Soha Ali Khan)को भी एमएमएस स्कैंडल का सामना करना पड़ा था। उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अभिनेत्री को सैलून में कपड़े बदलते हुए दिखाया गया था।

READ MORE: MMS स्कैंडल: इन अभिनेत्रियों के MMS लीक होने से झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी, करीना कपूर और शाहिद कपूर का भी MMS हुआ था लीक

Next Story