Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : गैस सिलेंडर फटने से मचा हड़कंप, उड़ा घर का छज्जा, आग में झुलसा 10 साल का बच्चा और पिता, दर्दनाक VIDEO देख कांप जाएगी रुंह…

Sharda Kachhi
11 Jan 2023 6:29 AM GMT
CG Breaking
x

बलौदाबाजार. भाटापारा के शक्ति वार्ड में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब घर में आग लगने के बाद गैस सिलेंडर फट गया और उसकी चपेट में दस वर्षीय बालक और पिता आ गए. फिलहाल पड़ोसियों, नगर पालिका की टीम और पुलिस की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है. घायल बच्चे और …

CG Breakingबलौदाबाजार. भाटापारा के शक्ति वार्ड में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब घर में आग लगने के बाद गैस सिलेंडर फट गया और उसकी चपेट में दस वर्षीय बालक और पिता आ गए. फिलहाल पड़ोसियों, नगर पालिका की टीम और पुलिस की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है. घायल बच्चे और पिता को इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल भाटापारा लाया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है.

घटना की सूचना मिलते ही शहर पुलिस और नगर पालिका की टीम मौके पर पहुंची. भाटापारा शहर थाना प्रभारी अरूण साहू ने बताया कि सुबह नौ बजे सूचना मिली कि शक्ति वार्ड के राजा मसीह के घर में आग लग गयी है. तत्काल हमारी पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तब तक पड़ोसियों और नगर पालिका टीम आग बुझाने का काम कर रही थी. आग से झुलसे बच्चे और पिता को इलाज के हॉस्पिटल लाया गया है. फिलहाल बड़ी जनहानि नहीं हुई है.

बताया जा रहा कि घर में लगी आग के बाद सिलेंडर फटा है. आग लगने का कारण अज्ञात है. घटना के वक्त सभी सदस्य घर में थे. पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पाया गया. घटना की सूचना मिलते ही शहर पुलिस और नगर पालिका की टीम मौके पर पहुंची. आग से झुलसे बच्चे और पिता को इलाज के हॉस्पिटल लाया गया है. आग पर काबू पा लिया गया है. भाटापारा शहर पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

Next Story