Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने गवाई जान, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
11 Jan 2023 9:55 AM GMT
Big Accident
x

हैदराबाद : तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले में मंगलवार को एक कार के नहर में गिरने से तीन महिलाओं सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। जगदेवपुर मंडल के मुनिगडपा गांव के बाहरी इलाके में मल्लन्ना मंदिर के पास छह लोगों को ले जा रही कार केएलआईएस नहर में गिर गई। मारुति …

Big Accidentहैदराबाद : तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले में मंगलवार को एक कार के नहर में गिरने से तीन महिलाओं सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। जगदेवपुर मंडल के मुनिगडपा गांव के बाहरी इलाके में मल्लन्ना मंदिर के पास छह लोगों को ले जा रही कार केएलआईएस नहर में गिर गई। मारुति ऑल्टो कार में परिवार यात्रा कर रहा था, ड्राइवर के गाड़ी से नियंत्रण खो देने के बाद कार नहर में गिर गई। पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान शुरू किया।

चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। छठे व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं, जिसे गजवेल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा उस समय हुआ जब भुवनगिरी यादाद्री जिले के बीबी नगर गांव का परिवार वेमुलावाड़ा मंदिर के दर्शन कर घर लौट रहा था। मृतकों की पहचान सत्तमा, श्रावंती, भव्य श्री, लोकेश और राजमणि के रूप में हुई है। वेंकटेश की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Next Story