Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

MX Player पर मौजूद ये 5 वेब सीरीज उड़ा देंगे आपके होश,इंटीमेट सीन्स देखकर छूट जाएंगे पसीने...

vishal kumar
10 Jan 2023 3:33 AM GMT
MX Player पर मौजूद ये  5 वेब सीरीज उड़ा देंगे आपके होश,इंटीमेट सीन्स देखकर छूट जाएंगे पसीने...
x

मनोरंजन डेस्क । बीते कुछ साल में ज्यादातर लोगों ने ओटीटी की ओर रुख किया है. यहां तक कि अब कई दिग्गज सितारे भी वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच एक बात ये भी है कि ओटीटी पर ऐसा कंटेंट भरा हुआ है जो आप परिवार के साथ बैठकर तो …

मनोरंजन डेस्क । बीते कुछ साल में ज्यादातर लोगों ने ओटीटी की ओर रुख किया है. यहां तक कि अब कई दिग्गज सितारे भी वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच एक बात ये भी है कि ओटीटी पर ऐसा कंटेंट भरा हुआ है जो आप परिवार के साथ बैठकर तो बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं. इसकी वजह भर-भरकर वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट का तड़का लगाना है. वैसे तो कई ऑनलाइन साइट पर आपको इस तरह से बोल्ड कंटेट देखने को मिल जाएंगे. लेकिन आज हम आपको MX Player पर मौजूद उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंटीमेट सीन्स की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहीं.

बेहद बोल्ड है 'हैलो मिनी'

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है 'हैलो मिनी' का. इस वेब सीरीज की कहानी तो अच्छी है लेकिन बोल्डनेस के मामले में ये वेब सीरीज किसी से पीछे नहीं है.

'पेइंग गेस्ट' में भी परोसा गया सब कुछ

'पेइंग गेस्ट' में भी परोसा गया सब कुछ

एमएक्स प्लेयर पर 'पेइंग गेस्ट' नाम की वेब सीरीज भी है. ये वेब सीरीज साल 2017 में रिलीज हुई थी. इसमें भी जबरदस्त बोल्ड सीन्स हैं.

'मोंटू पायलट' भी है शामिल

'मोंटू पायलट' वेब सीरीज भी बोल्ड कंटेट की वजह से सुर्खियों में है. ये बंगाली भाषा में है जिसमें बोल्ड सीन्स का भी तड़का लगाया गया है.

'बुलेट्स' भी है काफी हॉट

'बुलेट्स' भी है काफी हॉट

करिश्मा तन्ना हाल ही में शादी के बंधन में बंधी. करिश्मा और सनी लियोनी से सजी 'बुलेट्स' वेब सीरीज भी काफी बोल्ड है.

'डैमेज्ड' भी देखें अकेले

'डैमेज्ड' वेब सीरीज में अमृता खंविकर और करीम हाजी लीड रोल में है. इस वेब सीरीज में सस्पेंस तो भरपूर है साथ ही बोल्ड सीन्स भी देखने को मिलेंगे.

Next Story