Swara Bhashkar In Raipur : स्वरा भास्कर पहुंची रायपुर, आगमी फिल्म ‘Mrs Falani’ का राजधानी में हुआ मुहूर्त संपन्न, TCP 24 से हुई खास बातचीत, देखें वीडियों…

Swara Bhashkar In Raipur रायपुर : अभिनेत्री स्वरा भास्कर की आगामी फ़िल्म मिसेज कमानी का मुहूर्त आज छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में किया गया. फ़िल्म के मुहूर्त के मौके पर स्वरा भास्कर और फिल्म के निर्देशक मनीष किशोर के अलावा शहर की कई नामी-गिरामी हस्तियां भी मौजूद थी.

उल्लेखनीय है कि फ़िल्म ‘मिसेज फलानी’ का मुहूर्त शॉट रायपुर शहर के महापौर एजाज देबर और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के सलाहकार गौरव दद्विवेदी के हाथों संपन्न हुआ.

स्वरा भास्कर ने छत्तीसगढ़ में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग को लेकर उत्साह जताते हुए कहा, मैं छत्तीसगढ़ में अपनी फिल्म मिसेज फलानी की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हूं. यह एक बेहद खूबसूरत प्रदेश है और यहां की सरकार प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए तरह-तरह के प्रयास कर रही है जो काफी सराहनीय है. मैं उम्मीद करती हूं कि बॉलीवुड के और भी मेकर्स देश के अन्य राज्यों के साथ-साथ छत्तीसगढ़ में भी आएं और राज्य की खूबसूरती को कैमरे मे कैद करेंगे.”.

READ MORE : Bollywood Actor Trolled : Saif-Kareena को कार का सीट बेल्ट न लगाना पड़ा महंगा, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास, बोले – नियम सिर्फ आम जनता के लिए, इनके लिए नहीं 

 

उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म में 9 अलग-अलग कहानियों को प्रस्तुत किया जाएगा और फिल्म की हरेक कहानी में स्वरा भास्कर एक अलग अंदाज़ में नज़र आएंगी, मतलब ये कि ये पहला मौका होगा जब स्वरा भास्कर किसी एक फिल्म में 9 अलग-अलग किरदार निभाती नज़र आएंगी. इसे लेकर स्वरा भास्कर कहती हैं, “एक ही फिल्म में 9 अलग-अलग किरदार निभाना मेरे लिए एक बड़ी चुनौती है. मैं पूरी कोशिश करूंगी कि मैं सभी किरदारों के साथ न्याय कर पाऊं और आपकी उम्मीदों पर खरी उतरू.

 

प्रोडक्शन हाउस थ्री एरोज प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के तहत बनाई जा रही फिल्म मिसेज फलानी’ के निर्देशक मनीष किशोर है. बतौर निर्देशक मिसेज फलानी’ उनकी पहली फिल्म है. बतौर लेखक जल्द ही उनकी अगली फिल्म ‘मुस्वागतम खुशामदीद रिलीज होने जा रही है जिसमें पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ़ मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे, मनीष किशोर टीवी और फिल्मों की दुनिया का एक जाना-पहचाना नाम है जिन्होंने ढेरो लोकप्रिय टीवी शोज़ का लेखन किया. बाद में उन्होंने एक लेखक और निर्माता के तौर पर शरमन जोशी अभिनीत फिल्म ‘काशी: इन सर्च ऑफ गंगा बनाई जिसके लिए उन्होंने खूब प्रसिद्धि मिली.

छत्तीसगढ़ में अपनी फ़िल्म ‘मिसेज़ फलानी को शूट करने को लेकर निर्देशक मनीष किशोर कहते हैं, “हम छत्तीसगढ़ सरकार और मुख्यमंत्री भूपेष बघेल का तहे दिल से आभारी है कि उन्होंने अपने राज्य में शूटिंग के लिए हमें तमाम तरह की सुविधाएं मुहैया कराई है. यहां की खूबसूरती देखने के बाद से हैरान हूँ और यकीन के साथ कह सकता हूं कि फिल्मों की शूटिंग के लिए अब ज़्यादा से ज्यादा फिल्ममेकर छत्तीसगढ़ का रुख करेंगे

 

Back to top button