Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Ranbir Alia Daughter Photos : रणबीर-आलिया ने पहली बार कराया बेटी राहा की दीदार, लेकिन किया ये रिक्वेस्ट, बोले- आप प्लीज...

Sharda Kachhi
10 Jan 2023 2:46 PM GMT
Ranbir Alia Daughter Photos
x

Ranbir Alia Daughter Photos : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने पैरेंट्सहुड को एंजॉय कर रहे हैं. आलिया ने 6 नवंबर 2022 को बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने राहा रखा है. राहा के जन्म के बाद से ही आलिया-रणबीर के फैंस राहा की पहली झलक पाने का इंतजार …

Ranbir Alia Daughter Photos

Ranbir Alia Daughter Photos : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने पैरेंट्सहुड को एंजॉय कर रहे हैं. आलिया ने 6 नवंबर 2022 को बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने राहा रखा है. राहा के जन्म के बाद से ही आलिया-रणबीर के फैंस राहा की पहली झलक पाने का इंतजार कर रहे है लेकिन अब तक कपल ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर नहीं की हैं.

लेकिन अब रणबीर-आलिया ने पैपराजी को राहा की तस्वीर दिखाई है. खबर के मुताबिक आलिया और रणबीर ने पैपराजी के साथ शनिवार को एक मीटिंग सेशन रखी. इस दौरान दोनों ने पैपराजी को अपनी बेटी राहा की तस्वीर भी दिखाई.

READ MORE : CG News : शक्कर कारखाना में मशीन में फंसकर गई मजदूर की जान, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश…

पैपराजी से की ये रिक्वेस्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पैपराजी के साथ इस सेशन में एक रिक्वेस्ट की. दोनों ने पैपराजी से फोटोज क्लिक ना करनी को कहा. इस दौरान आलिया और रणबीर की तरफ से पैपराजी को स्नैक्स का ट्रिट भी मिला. इस दौरान राहा की दादी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर भी मौजूद रहीं.

Next Story