Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

नेहा कक्कड़ ने की Indian Idol 12 के मेकर्स की चुगली, सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

vishal kumar
10 Jan 2023 3:09 PM GMT
नेहा कक्कड़ ने की Indian Idol 12 के मेकर्स की चुगली, सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
x

मुंबई : बालीबुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कर इन दिनों इंडियन आइडल के मंच पर जज की भूमिका में दिख रही है। कई बार नेहा इस मंच पर मस्ती करते दिखाई देती है। इन दिनों सोशल मीडिया में एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेहा इंडियल आइडल के मंच पर मस्ती …


मुंबई : बालीबुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कर इन दिनों इंडियन आइडल के मंच पर जज की भूमिका में दिख रही है। कई बार नेहा इस मंच पर मस्ती करते दिखाई देती है। इन दिनों सोशल मीडिया में एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेहा इंडियल आइडल के मंच पर मस्ती करती हुई दिख रही है।

वीडियो में नेहा कक्कड़ अपना फेवरेट गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। पीछे से मेकर्स की आवाज आती है कि सभी लोग शॉट के लिए रेडी हो जाएं। ये सुनते ही नेहा कक्कड़ अपसेट हो जाती हैं और तुरंत कहती हैं ‘क्या यार मस्ती भी नहीं करने देते हैं।’

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक दूसरा वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए वो सभी फैंस को गुड़ी पड़वा की बधाई दे रही हैं। इस वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को भी नेहा कक्कड़ ने ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर ही बनाया है।

मेकर्स की लाखों कोशिशों के बाद भी इस शो की टीआरपी नहीं आ रही है। शो में पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), सवाई भाट (Sawai Bhatt), सन्मुखप्रिया (Sanmukhpriya) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) जैसे टैलेंटेड सिंगर्स हैं लेकिन फिर भी शो टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पा रहा है।

Next Story