Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IND Vs SL 1st ODI : टीम इंडिया श्रीलंका के सामने रखा 374 रनों का टारगेट, King Kohli ने ठोका एक और तूफानी शतक

naveen sahu
10 Jan 2023 11:47 AM GMT
IND Vs SL 1st ODI
x

IND Vs SL 1st ODI : नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन ODI मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट खोकर 373 रन बनाए हैं। अब श्रीलंका के सामने मैच जीतने के लिए 374 रन का …

IND Vs SL 1st ODI

IND Vs SL 1st ODI : नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन ODI मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट खोकर 373 रन बनाए हैं। अब श्रीलंका के सामने मैच जीतने के लिए 374 रन का बड़ा लक्ष्य है। इस मुकाबले में भारत के लिए विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 113 रन बनाए। वहीं, रोहित शर्मा ने 83 और शुभमन गिल ने 70 रन की पारी खेली। श्रीलंका के लिए कसून रजिता ने तीन विकेट लिए।

क्रिकेट के भगवान का तोड़ा रिकॉर्ड
विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ गुवाहाटी में पहले वनडे मैच में शतक जड़ते ही भारत की धरती पर 20 वनडे शतक पूरे कर लिए हैं और इस मामले में उन्होंने भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के महारिकॉर्ड को तोड़ दिया है। सचिन तेंदुलकर ने भारत की धरती पर 164 वनडे मैचों में 20 शतक जड़े हैं। विराट कोहली ने भारत की धरती पर महज 102 वनडे मैचों में 20 शतक जड़ने का कारनामा कर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।
Next Story