Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IND Vs SL 1st ODI : कोहली की शतकीय पारी श्रीलंका पर भारी, इंडिया ने मेहमान टीम पर 67 रनों से दर्ज की जीत, अंतिम ओवर्स में शनाका ने भी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

naveen sahu
10 Jan 2023 4:22 PM GMT
IND Vs SL 1st ODI
x

नई दिल्ली। IND Vs SL 1st ODI : भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 67 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 373 रन बनाए थे। इसके जवाब में श्रीलंकाई …

IND Vs SL 1st ODI

नई दिल्ली। IND Vs SL 1st ODI : भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 67 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 373 रन बनाए थे। इसके जवाब में श्रीलंकाई टीम 306 रन ही बना सकी। श्रीलंका के लिए सबसे ज्यादा 108 रन कप्तान दासुन शनाका ने बनाए। भारत के लिए उमरान मलिक ने तीन विकेट लिए।

कोहली ने ठोका शतक

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आज ODI में लगातार दूसरी सेंचुरी मारी। इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में कोहली के बल्ले से शतकीय पारी निकली थी। आज कोहली को मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब दिया गया। कोहली ने आज के मैच में शतक जड़ते ही भारत की धरती पर 20 वनडे शतक पूरे कर लिए हैं और इस मामले में उन्होंने भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के महारिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

सचिन तेंदुलकर ने भारत की धरती पर 164 वनडे मैचों में 20 शतक जड़े हैं। विराट कोहली ने भारत की धरती पर महज 102 वनडे मैचों में 20 शतक जड़ने का कारनामा कर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Next Story